IND vs BAN: शमी की सफलता का राज़ पूछा, तो ईशांत शर्मा को मिला यह जवाब

IND vs BAN: शमी की सफलता का राज़ पूछा, तो ईशांत शर्मा को मिला यह जवाब

खास बातें

  • भारत ने पहला टेस्ट पारी व 130 रनों से जीता
  • मोहम्मद शमी ने चटकाए 4 विकेट
  • मयंक अग्रवाल बने मैन ऑफ द मैच
इंदौर:

भारतीय तेज गेंदबाजी इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण में गिनी जाने लगी है. जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में मोोहम्मद शमी (Mohamemd Shami) इसकी अगुआई कर रहे हैं. शमी ने दक्षिण अफ्रीकी सीरीज में भी दमदार प्रदर्शन किया था और बांग्लादेश के खिलाफ यहां होल्कर स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में भी उन्होंने कुल सात विकेट लिए. मैच के बाद हर्षा भोगले से बात करते हुए ईशांत शर्मा ने कहा कि इस समय शमी जो कर रहा है, उस पर विकेट लिया. ईशांत ने कहा कि शमी कहीं भी गेंद डाले विकेट ले जाता है.

ईशांत ने मजाक में हंसते हुए कहा, "मैं शमी से पूछता हूं कि वो ऐसा क्या कर रहा, जब पैड पर लगती है तो आउट कर देता है, बल्लेबाज पुल मारता है तो आउट हो जाता है.  मैं इससे पूछ रहा हूं कि ऐसा क्या कर रहा है, हमें भी बता दे हम तो बीट करा-करा के परेशान हैं. ऐसी कौन सी चीज कर रहा है"

यह भी पढ़ें: ये शानदार रिकॉर्ड बने जीत में, Virat Kohli ने MS Dhoni को पीछे छोड़ा


ईशांत के इस मजाक पर शमी ने कहा, "मेरे दिमाग में रहता है कि मैं कोच और कप्तान की तरफ से फ्री हूं. बाकी आप लोग हैं जो मुझे फ्री रहने देते हैं और ज्यादा सोचने नहीं देते। जो टेस्ट मैच में करना चाहिए मैं वही कर रहा हूं, मैं अच्छे टप्पे पर रख रहा हूं. आप लोग मेरा काम आसान कर देते हैं."

यह भी पढ़ें: Mayank Agarwal ने "यहां" तो ब्रेडमैन को भी पीछे छोड़ डाला, इतिहास में पहली बार हुआ "ऐसा"

इस पर ईशांत ने कहा, "हम भी वही करते हैं. हम पूछ कुछ और रहे हैं, तुम कुछ और कह रहे हो. हम भी अच्छे एरिया में डाल रहे हैं लेकिन तुम मारते हो पैड पर तो नीचे लग जाती है हम मारते हैं तो मिस हो जाती है, ऐसा क्यों." शमी ने हंसते हुए कहा, "देखो लोगों ने कहा है कि बिरयानी का कमाल है. और इसके अलावा मुझ पर अल्लाह का करम है"

VIDEO: हालिया दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे में दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत ने पहले मैच को जीत दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. दूसरा मैच 22 से 26 नवंबर के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा जो दोनों टीमों का पहला दिन-रात का टेस्ट मैच होगा.