Ind vs Ban: बीसीसीआई बनाएगी रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर टीम इंडिया का फ्यूचर प्लान!

टीम इंडिया की बात करें तो टीम इंडिया के प्रदर्शन पर एशिया कप 2022 से ही तंज कैसे जा रहे है. भारतीय टीम का हर खिलाड़ी यही सोच रहा होगा की आखिर कैसे अपने प्रदर्शन को सुधारा जाए

Ind vs Ban: बीसीसीआई बनाएगी रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर टीम इंडिया का फ्यूचर प्लान!

कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पंड्या की मौजूदगी रह सकती है

Ind vs Ban: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया की लगातार दो हार के  बाद टीम के खेल को लेकर लगातार सवाल उठ रहे है ऐसे में भारतीय टीम के भविष्य को लेकर आज की मीटिंग में बीसीसीआई अहम फैसले ले सकती है, जिसमें रोहित शर्मा की वनडे कप्तानी के साथ साथ हार्दिक पंड्या के टी20 की कप्तानी को लेकर भी फैसले लिए जा सकते हैं. टीम इंडिया की बात करें तो टीम इंडिया के प्रदर्शन पर एशिया कप 2022 से ही तंज कैसे जा रहे है. भारतीय टीम का हर खिलाड़ी यही सोच रहा होगा की आखिर कैसे अपने प्रदर्शन को सुधारा जाए . बीसीसीआई ऑफिसियल के तरफ से जो मीटिंग की खबर आ रही है उनमे तमाम ऐसे मुद्दे है जिन पर चर्चा हो सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस मीटिंग में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पंड्या की मौजूदगी रह सकती है, टीम के कप्तान रोहित शर्मा के वनडे कप्तानी को लेकर बड़ा फैसला किया जा सकता है की आखिर रोहित शर्मा को कब तक वनडे टीम का कप्तान बनाए रखा जाए. ऐसे में एक पेच ये फस सकता है, वो है अगले  साल होने वाला वनडे विश्व कप जिसमें टीम मैनेजमेंट चाहेगी की कप्तानी रोहित शर्मा की हाथों में ही रहे.

दूसरी ओर टी20 फॉर्मेट में अलग कप्तान और कप्तान के तौर पर पहली पसंद हार्दिक पंड्या को लेकर भी बड़े फैसले लिए जा सकते है, आईपीएल 2022 में नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस को अपने पहले ही सीजन में बतौर कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपनी कप्तानी में टीम को आईपीएल ट्रॉफी जीताया था. जिसके बाद से हर तरफ हार्दिक के कप्तानी और उनके अंदाज़ की चर्चा शुरू हो गई और अब टीम इंडिया के नए टी20 फॉर्मेट के कप्तान के तौर पर हार्दिक पंड्या के नाम को लेकर ऑफिसियल ऐलान किया जा सकता है. 

ये भी पढ़े-


Pak vs Eng: पाकिस्तान में इंग्लैंड टीम के होटल के बाहर गोलीबारी की खबर: रिपोर्ट

IND vs BAN: चोटिल अंगूठे के साथ रोहित शर्मा ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले भारतीय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi