IND vs BAN 1st Test, Day 1: Ravichandran Ashwin को नहीं थी बांग्लादेश से पहले दिन इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद

IND vs BAN 1st Test, Day 1: Ravichandran Ashwin को नहीं थी बांग्लादेश से पहले दिन इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद

IND vs BAN 1st Test, Day 1: अश्विन की फाइल फोटो

खास बातें

  • पहली पारी में अश्विन को मिले दो विकेट
  • भारतीय जमीं पर अपने 250 विकेट भी पूरे किए अश्विन ने
  • पहले दिन बांग्लादेश सिर्फ 150 रनों पर ढेर हुआ
इंदौर:

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा और उमेश यादव की तारीफ करते हुए कहा है कि मौजूदा समय में भारतीय तेज गेंदबाजी की ये तिकड़ी-बेहतरीन गेंदबाजी कर रही है. भारतीय गेंदबाजों ने यहां होल्कर स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन वीरवार को बांग्लादेश की उसकी पहली पारी में 150 रन पर समेट दिया. भारत की ओर से शमी ने सर्वाधिक तीन जबकि ईशांत , उमेश और अश्विन ने दो-दो विकेट लिए. अश्विन ने इसके साथ ही टेस्ट क्रिकेट में अपने 250 विकेट भी पूरे कर लिए है.

यह भी पढ़ें:  आखिरकार Rahul Dravid हुए हितों के टकराव के आरोपों से बरी

अश्विन ने पहले दिन की खेल समाप्ति के बाद कहा, "उनके पास कुछ अच्छी लय है, जिससे कि आपको हर स्पेल में ऐसा लगता है कि वे कुछ कर सकते हैं. शमी, उमेश और ईशांत एक टीम के रूप में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं अगर बुमराह को भी इसमें जोड़ते हैं तो यह दुनिया की सबसे घातक तेज गेंदबाजी आक्रमण में शामिल है."अश्विन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक की भी तारीफ की.


यह भी पढ़ें:  बांग्लादेशी कप्तान Mominul Haque ने बताया, किस बात ने पहले दिन पैदा किया अंतर

उन्होंने कहा, "निजी रूप से, मुझे लगा कि यह बहुत ही साहसिक फैसला था. हमें उनसे पहले गेंदबाजी की उम्मीद की थी लेकिन उन्होंने हमारी उम्मीदों के उलट बल्लेबाजी की. हालांकि, उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह सराहनीय था. उनके कुछ बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की. सतह पर बल्लेबाजी करना कभी आसान नहीं होता, जिसमें नमी होती है. 

VIDEO:  हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे में दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अश्विन ने कहा कि मुझे लगता है कि मोमिनुल और उनके कुछ अन्य बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की." बांग्लादेश की तरफ से केवल कप्तान मोमिनुल और मुश्फिकुर रहीम ही कुछ देर तक पिच पर टिककर बल्लेबाजी कर सके.