IND vs AUS Test: डेविड वॉर्नर ने बढ़ाई ऑस्ट्रेलिया की चिंता, भारत दौरे से पहले ऐसे बयान की नहीं की होगी उम्मीद

India vs Australia: स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा, “कुछ खिलाड़ी UAE लीग के लिए गए हैं लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पुरस्कार समारोह में शिरकत नहीं कर रहे हैं. पर अगर मेरी बात करें तो घर पर परिवार के साथ एक और रात घर पर रहना अच्छा होता. लेकिन यह आपके हाथ में नहीं है.”

IND vs AUS Test: डेविड वॉर्नर ने बढ़ाई ऑस्ट्रेलिया की चिंता, भारत दौरे से पहले ऐसे बयान की नहीं की होगी उम्मीद

David Warner

India vs Australia Test: ऑस्ट्रेलिया के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) नौ फरवरी से नागपुर में भारत के खिलाफ शुरू हो रही आगामी चार टेस्ट मैचों की सीरीज (Border Gavaskar Trophy) से पहले काफी थके हुए हैं. वॉर्नर (36 वर्ष) ने गर्मियों के व्यस्त कार्यक्रम में कई प्रारूपों के मुकाबले खेले जिसमें जिम्बाब्वे, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज शामिल हैं. वॉर्नर टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में खेलने के साथ बिग बैश लीग (BBL) में सिडनी थंडर्स के लिए आधा दर्जन मैचों में भी खेले.

वॉर्नर ने ‘क्रिकबज' से कहा, “यह काफी चुनौतीपूर्ण है. मैं काफी थका हुआ हूं.”


उन्होंने कहा, “कुछ खिलाड़ी UAE (संयुक्त अरब अमीरात) लीग के लिए गए हैं लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पुरस्कार समारोह में शिरकत नहीं कर रहे हैं. पर अगर मेरी बात करें तो घर पर परिवार के साथ एक और रात घर पर रहना अच्छा होता. लेकिन यह आपके हाथ में नहीं है.”

वॉर्नर ने अपने 100वें टेस्ट में दोहरा शतक लगाकर खराब फॉर्म से वापसी की. वह सिडनी थंडर्स के लिए 20 गेंद में नाबाद 36 रन की पारी के दौरान अच्छी फॉर्म में दिखे.

उन्होंने कहा, “मैं थंडर्स टीम में कुछ ऊर्जा भरने की कोशिश कर रहा हूं. लेकिन इस साल यह अच्छा नहीं रहा. लेकिन उम्मीद करता हूं कि अगले साल मैं अब की तुलना में ज्यादा तरोताजा होकर खेलूं.”

Hockey World Cup: भारत ने साउथ अफ्रीका को 5-2 से हराकर 9वें स्थान पर किया टूर्नामेंट का अंत

“..महंगा पड़ा. भारत निराश होगा”, वसीम जाफर ने आखिरी ओवर में 27 रन लुटाने पर अर्शदीप की करी आलोचना

महान Ricky Ponting ने Babar Azam की तारीफ में पढ़े कसीदे, लेकिन कहा- अब भी बेस्ट आना बाकी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Hockey World Cup Final: डिफेंडिंग चैंपियन बेल्जियम को खिताबी मैच में जर्मनी के जज्बे से रहना होगा सतर्क