IND vs AUS: स्टीव वॉ ने भारतीय टीम को लेकर दिया 'बड़ा बयान'

IND vs AUS: स्टीव वॉ ने भारतीय टीम को लेकर दिया 'बड़ा बयान'

स्टीव वॉ की फाइल फोटो

खास बातें

  • पूर्व कप्तान ने कहा, करीबी सीरीज होगी
  • सचिन व लारा की तरह विराट एक महान खिलाड़ी
  • कंगारू गेंदबाज भारत को कड़ी चुनौती पेश करेंगे
सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने कहा कि चार मैचों की आगामी सीरीज भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया में पहली टेस्ट श्रृंखला जीतने का सुनहरा मौका है. दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट एडीलेड में छह दिसंबर को खेला जाएगा. शनिवार को मेजबान टीम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन और भारत के बीच चारदिनी अभ्यास मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गया. और इस मैच में दोनों टीमें अच्छा अभ्यास हासिल करने में कामयाब रहीं. 

स्टीव वॉ ने कहा कि मुझे लगता है कि यह सुनहरा मौका है. वे लंबे समय से इस दौरे की तैयारी कर रहे होंगे. यह करीबी श्रृंखला होगी. यह पूछने पर कि ऑस्ट्रेलियाई टीम विराट कोहली के बल्ले पर अंकुश कैसे लगायेगी, वॉ ने कहा कि वह महान खिलाड़ी है और तेंदुलकर तथा लारा की तरह उसे बड़े मुकाबले पसंद है. वहीं,  पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि भारतीय टीम मुख्य रूप से कोहली पर निर्भर होगी. 

यह भी पढ़ें: मिताली राज विवाद के बाद BCCI ने महिला टीम के कोच पद के लिए आवेदन बुलाए


उन्होंने कहा कि विराट इस समय दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है . भारत को उससे बड़ी पारियों की उम्मीद होगी लेकिन उनके पास और भी अच्छे बल्लेबाज है. इसी तरह ऑस्ट्रेलिया के पास भी हैं. 

VIDEO: सुनिए कि धोनी के टी20 टीम से ड्रॉप होने पर क्रिकेट पंडितों की क्या राय रही. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज भारत को कड़ी चुनौती देंगे जिनमें मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड शामिल हैं