IND vs AUS: उमेश यादव ने मचाया तहलका, गेंदबाजी से काटा बवाल, ऐसे बिखेरा स्टंप, देखता रह गया बल्लेबाज- Video

IND vs AUS 3rd Test: तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पारी शुरू होते ही खत्म हो गई. उमेश यादव ने स्टार्क (Umesh Yadav Bold Mitchel Starc) के सामान ही मर्फी को भी चलता किया.

IND vs AUS: उमेश यादव ने मचाया तहलका, गेंदबाजी से काटा बवाल, ऐसे बिखेरा स्टंप, देखता रह गया बल्लेबाज- Video

Umesh Yadav

IND vs AUS 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में बल्ले के बाद उमेश यादव (Umesh Yadav) ने गेंद से भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कहर बरपाया हैं. तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पारी शुरू होते ही खत्म हो गई. उमेश यादव ने स्टार्क (Umesh Yadav Bold Mitchel Starc) के सामान ही मर्फी को भी चलता किया. मिचेल स्टार्क ने तीन गेंदे खेल कर मात्र 1 रन बनाकर उमेश यादव का शिकार हो गए. मिचेल स्टार्क को आउट करने के साथ ही उमेश यादव ने अपनी घरेलू सरजमी पर 100 टेस्ट विकेट (Umesh Yadav 100 Test Wicket) भी पूरे कर लिए.

ऑस्ट्रेलिया के पारी के दूसरे दिन 76वें ओवर में उमेश यादव (Umesh Yadav Bold Murphy) की गेंद को मर्फी मानो समझ ही न पाए हो, उमेश यादव (Umesh Yadav Bowling) के अंदर आती हुई गेंद पर ऐसा लगा जैसे मर्फी समझ रहे हो की उनका स्टंप कवर है, लेकिन गेंद टप्पा खाने के बाद अंदर के तरफ घूमी और ऑफ स्टंप को हवा में ले उड़ी.


मर्फी 6 गेंदों में (0) बना कर पवेलियन लौट गए. उमेश यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में 5 ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट चटकाए.

इंदौर टेस्ट मैच में दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 197 रनों पर आउट हो गई है. भारत पर ऑस्ट्रेलिया ने 88 रनों की बढ़त बनाई है. भारत की ओर से  उमेश यादव ने 3 और अश्विन ने 3 विकेट लिए तो वहीं जडेजा के खाते में 4 विकेट आए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा रन उस्मान ख्वाजा ने 60 रन बनाए हैं. बता दें कि भारत ने पहली पारी में 109 रन बनाए थे. पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 4 विकेट पर 156 रन बना लिए थे. 

--- ये भी पढ़ें ---

IND vs AUS 3rd Test: इंदौर की पिच बनी भारतीय बल्लेबाजों के लिए अबूझ पहेली तो सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात, बने ऐसे jokes

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs AUS BGT 2023: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज की 'किस्मत' के आगे सर जडेजा हुए फेल, ऐसे पलट गई बाज़ी