IND vs AUS, 1st ODI: पहले वनडे से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान, लेकिन...

IND vs AUS, 1st ODI: पहले वनडे से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान, लेकिन...

नेट प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली.

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला डे-नाइट वनडे शनिवार को
  • दोपहर डेढ़ बजे से खेला जाएगा मुकाबला
  • टीम मैनेजमेंट मानेगा विराट की बात?
हैदराबाद:

टी20 सीरीज में मेहमान के हाथों सफाए के बाद टीम इंडिया (#TeamIndia) का मेहमान ऑस्ट्रेलिया (#INDvAUS #INDvsAUS) के खिलाफ पांच वनडे मैचों का चैलेंज शनिवार से शुरू हो रहा है. और हैदराबाद में राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस डे-नाइट मुकाबले (मैच प्रिव्यू) (INDvsAUS 1st ODI) से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली (#ViratKohli) ने वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

हालांकि, खत्म हुई सीरीज टी20 थी, लेकिन पिछले दो मैचों ने भारत को फिर से फाइनल इलेवन के संयोजन के लिए चिंतन-मनन का मौका वर्ल्ड कप से पहले टीम मैनेज को दिया है. और इन दोनों मैचों में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने विशाखापत्तनम में सस्ते में निपटने के बाद विराट ने बेंगलुरु में 38 गेंदों पर 2 चौकों और 6 छक्कों से 72 रन बनाकर अपनी नैसर्गिक फॉर्म को हासिल कर लिया है. और शायद इसी बात और वर्ल्ड कप नजदीक होने से विराट कोहली को यह बड़ा बयान देने को मजबूर किया है. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: पहले वनडे के पूर्व केएल राहुल ने साथी खिलाड़ि‍यों को दिया यह संदेश..


विराट ने कहा है कि अगर टीम को जरूरत पड़ती है, तो वह 30 मई से शुरू होने जा रहे वर्ल्ड कप में नंबर चार पर भी बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं. भारतीय कप्तान ने कहा कि मैं कई मौकों पर नंबर चार पर बल्लेबाजी कर चुका हूं. मुझे अनिवार्य तौर पर इस बाबत कोशिश करने की भी जरूरत नहीं क्योंकि मैं पहले कई बार नंबर चार पर खेल चुका हूं. नंबर तीन और चार पर बैटिंग करने में ज्यादा अंतर नहीं है. हालात विशेष में मैं वह खेल खेलने की कोशिश करता हूं, जो मैं जानता हूं. 

VIDEO: जानिए कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने क्या कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसका मतलब यह है कि पिछले दिनों नंबर चार पर अंबाती रायडू के  शतक ठोंकने के बावजूद भी नंबर चार क्रम को लेकर अभी भी कशमकश जारी है. विराट ने अपनी तरफ से पेशकश कर ही है, लेकिन सवाल यह है कि कोच रवि शास्त्री या टीम मैनेमेंट कोहली की इस पेशकश को स्वीकार करेगा.