Aus Vs Ind: साउथ इंडियन गाने 'बुट्टा बोम्मा' पर कमर मटकाते दिखे डेविड वॉर्नर, Video को खूब किया जा रहा है पसंद..देखें

AUS Vs India 1st ODI: . पहले वनडे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपने परफॉर्मेंस से दिल जीता ही बल्कि व्यवहार से भी फैन्स का मनोरंजन करने में पीछे नहीं रहे. खासकर वॉर्नर (David Warner) ने बल्लेबाजी में 69 रन की पारी खेली तो वहीं फील्डिंग करने के दौरान डांस भी करते हुए नजर आए

Aus Vs Ind: साउथ इंडियन गाने 'बुट्टा बोम्मा' पर कमर मटकाते दिखे डेविड वॉर्नर, Video को खूब किया जा रहा है पसंद..देखें

Aus Vs Ind: साउथ इंडियन गाने 'बुट्टा बोम्मा' पर कमर मटकाते दिखे डेविड वॉर्नर, Video को खूब किया जा रहा है पसंद..देखें

खास बातें

  • पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया से भारत को मिली 66 रन से हार
  • डेविड वॉर्नर ने फैन्स का खूब किया मनोरंजन
  • दूसरा वनडे 29 नवंबर को

AUS Vs India 1st ODI: . पहले वनडे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपने परफॉर्मेंस से दिल जीता ही बल्कि व्यवहार से भी फैन्स का मनोरंजन करने में पीछे नहीं रहे. खासकर वॉर्नर (David Warner) ने बल्लेबाजी में 69 रन की पारी खेली तो वहीं फील्डिंग करने के दौरान डांस भी करते हुए नजर आए जिसने फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया. दरअसल बाउंड्री पर फील्डिंग करने के क्रम में वॉर्नर तेलुगु सुपरहिट गाना 'बुट्टा बोम्मा​' पर अपने कमर को मटकाते हुए दिखे, जिसके बाद फैन्स भी दर्शक दीर्घा में खड़े होकर थिरकते हुए नजर आए, सोशल मीडिया पर वॉर्नर के डांस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान टीम का 7वां सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव, दौरे को किया जा सकता है रद्द ?

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान डेविड वॉर्नर (David Warner Dance in 1st ODI) अपने सोशल मीडिया पर साउथ के पॉपुलर गाने पर सिग्‍नेचर स्‍टेप डांस कर वीडियो पोस्ट करते दिखे थे. वॉर्नर की फैन फॉलोइंग साउथ में काफी ज्यादा है.  यही कारण है कि मैच के दौरान फील्डिंग के दौरान डेविड वॉर्नर वहीं पुराने अंदाज में डांस कर फैन्स को खुश करते दिखे थे. 


पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रन से हराकर 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और 50 ओवर में 6 विकेट पर 374 रन बनाए जिसके जवाब में भारतीय टीम 50 ओवर में 8 विकेट पर 308 रन ही बना सकी. ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने शानदार 105 रन बनाए तो वहीं फिंच ने 114 रन की पारी खेली. इसके अलावा वॉर्नर ने 69 रन बनाए.

डेविड वॉर्नर ने दिखाई दरियादिली, Live मैच में बांधा हार्दिक पंड्या के जूते का फीता, ICC ने कहा- 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट'

वहीं आईपीएल में खराब फॉर्म से गुजर रहे मैक्सवेल ने कमाल किया और केवल 19 गेंद पर 45 रन की पारी खेली, भारत की ओर से शिखर धवन ने 74 और हार्दिक पंड्या ने 90 रन की पारी खेली. सीरीज का दूसरा वनडे मैच में 29 नवंबर को सिडनी में ही खेला जाएगा. भारत के लिए सीरीज में बने रहने के लिए दूसरा वनडे मैच हर हाल में जीतना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​