स्मृति मंधाना के SIX का VIDEO वायरल, देखिए शॉट के बाद इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का रिएक्शन

मैच के शुरुआत में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की थी. भारत की तरफ से शेफाली वर्मा शून्य के स्कोर पर आउट हो  गई थी लेकिन इसके बाद स्मृति मंधाना ने अच्छा मौर्चा संभाला और अपना अर्धशतक पूरा किया

स्मृति मंधाना के SIX का VIDEO वायरल,  देखिए शॉट के बाद इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का रिएक्शन

मंधाना ने पाकिस्तान के खिलाफ 52 रनों की पारी खेली

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान (INDwVSPAKw) के बीच में महिला विश्वकप के अपने पहले ही मैच में भारत ने अपनी ताकत दिखाई है. शुरुआत में जरूर भारतीय टीम थोड़ा संभल कर खेल रही थी लेकिन बाद में पूजा और स्नेह राणा के बीच रिकॉर्ड साझेदारी ने भारत की इस मैच में वापसी करा दी थी. भारत की ओपनर स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की बल्लेबाजी का हर कोई दीवाना है. पाकिस्तान के खिलाफ अपनी अर्धशतकीय पारी में उन्होंने एक ऐसा छक्का लगाया कि पाकिस्तान की खिलाड़ी बस देखती ही रह गईं. 

यह पढ़ें- IND vs SL: 'सर' जडेजा ने दोहराया इतिहास, 49 साल बाद टेस्ट क्रिकेट में हुआ ऐसा कमाल

मैच के दौरान बात 10 ओवर की है. इससे पहले भी मंधाना एक ऐसा ही शॉट ट्राई किया था लेकिन वो गेंद बाउंड्री पर जाकर गिर गई, मंधाना ने इसके बाद फिर से इन-साइड-आउट शॉट खेला और इस बार इस शॉट में इतनी पावर थी कि गेंद सीधे बाउंड्री रोप के अंदर जाकर गिरी. 


मैच के शुरुआत में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की थी. भारत की तरफ से शेफाली वर्मा शून्य के स्कोर पर आउट हो  गई थी लेकिन इसके बाद स्मृति मंधाना ने अच्छा मौर्चा संभाला और अपना अर्धशतक पूरा किया. शॉट का वीडियो वुमन वर्ल्डकप के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर भी किया गया है. वीडियो में पाकिस्तानी फील्डर के चेहरे की कैसे हवाइंया उड़ गई है साफ देखा जा सकता है. क्रिकेट फैंस ने इस पोस्ट पर काफी अच्छे कॉमेंट भी किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट कोहली पूरी करेंगे मैचों की 'सेंचुरी', 100 मैच खेलने वाले 12वें भारतीय बनेंगे