विश्व कप में भारत की हार के बाद बीसीसीआई एक्शन में, इस दिग्गज की टीम इंडिया से छुट्टी !

टी 20 विश्व कप में भारत की हार को पचाना हर किसी के बस की बात नहीं है. भारतीय टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन किया. वो सबके सामने है.

विश्व कप में भारत की हार के बाद बीसीसीआई एक्शन में, इस दिग्गज की टीम इंडिया से छुट्टी !

इस दिग्गज की टीम इंडिया से छुट्टी !

नई दिल्ली:

टी 20 विश्व कप में भारत की हार को पचाना हर किसी के बस की बात नहीं है. भारतीय टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन किया. वो सबके सामने है और इस प्रदर्शन का रिजल्ट भी सबके सामने है. पहले तो भारत की इस हार के बाद बीसीसीआई ने चेतन शर्मा की अगुवाई वाली सिलेक्शन कमेटी को बर्खास्त कर दिया और अब बीसीसीआई ने फैसला किया है कि टीम के मेंटल एंड कंडीशनिंग कोच पैडी अप्टन (Paddy Upton) का कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाया जाएगा.  इसका सीधा सा मतलब यही है कि अब वे बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया के साथ नहीं जायेंगे. 

बता दें कि पैडी अप्टन साउथ अफ्रीका के रहने वाले हैं और भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ के खास भी है. क्योंकि दोनों आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स के साथ भी काम कर चुके हैं.


टी 20 विश्व कप में भारत की हार के बाद सुनील गावस्कर भी पैडी अप्टन से खासा नाराज़ हुए. क्योंकि विश्व कप में के एल राहुल फ्लॉप रहे. जिसका जिम्मेदार गावस्कर ने पैडी अप्टन को ठहराया, उन्होंने कहा कि आपको के राहुल पर वर्क करना चाहिए था. उनका प्रेशर हटाना चाहिए था. हालांकि वे कुछ प्लेयर्स को प्रेशर से रिलीज करने में कामयाब भी रहे. जैसे कि विराट कोहली के लिए उनकी सलाह काम कर गई और उन्होंने फॉर्म में वापसी कर ली. फिलहाल तो यही खबर सामने आई है कि अब पैडी अप्टन का कॉन्टैक्ट आगे नहीं बढ़ाया जाएगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com