पुलवामा हमले के कारण PSL का प्रसारण नहीं करेगा IMG-Reliance

पुलवामा हमले के कारण PSL का प्रसारण नहीं करेगा  IMG-Reliance

पाकिस्‍तान सुपर लीग की शुरुआत 14 फरवरी से हुई है

खास बातें

  • पीसीबी को ई-मेल के जरिये फैसले की जानकारी दी
  • गुरुवार से दुबई में शुरू हुआ है पीएसएल
  • PSL का प्रोडक्शन पार्टनर था IMG-Reliance
कोलकाता:

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले को लेकर भारत में जमकर गुस्‍सा है. पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) के विरोध में आईएमजी रिलायंस पाकिस्तान सुपर लीग (PSL)के प्रसारण से हट गया है. पुलवामा में अर्धसैनिकों बलों पर आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये जबकि कई अन्य घायल हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के शोएब शेख और कामिल खान को संबोधित ईमेल में कहा गया है, ‘‘दो दिन पहले की दुर्भाग्यपूर्ण घटना, जिसमें भारतीय सैनिकों को अपनी जान गंवानी पड़ी, को देखते हुए आईएमजी रिलायंस तुरंत प्रभाव से पीएसएल की प्रसारण सेवा से हट रहा है.' पाकिस्‍तान सुपर लीग गुरुवार से दुबई में शुरू हुआ है.

CCI ने इमरान की तस्वीर को ढंका, विदर्भ टीम का इनामी राशि शहीदों के परिजनों को देने का ऐलान

आईएमजी रिलायंस PSL का आधिकारिक प्रोडक्शन पार्टनर था और यही इसके सारे मैचों के लाइव कवरेज की देखरेख कर रहा था. इसके बाद पीएसएल के मैच विभिन्न चैनलों के माध्यम से पाकिस्तान और दूसरे देशों में दिखाए जा रहे थे. भारत में पीएसएल का प्रसारण डीस्पोर्ट के हाथों में था. आईएमजी रिलायंस के एक अधिकारी ने बताया कि आईएमजी रिलायंस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक आधिकारिक ईमेल के माध्यम से इस डेवलपमेंट की जानकारी दे दी है.


अधिकारी ने कहा, "आईएमजी रिलायंस ने रविवार को तत्काल प्रभाव से पीएसएल का प्रोडक्शन रोकने का फैसला किया है. इस बारे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इत्तेला कर दिया गया है.  आईएमजी रिलायंस का मत है कि पुलवामा में बीते दिनों जिस तरह की आतंकवादी घटना हुई, उसे देखते हुए वह पाकिस्तान में किसी तरह का व्यवसायिक गतिविधि नहीं कर सकता." पीएसएल पाकिस्तान का प्रीमियर टी-20 लीग है. इसमें पाकिस्तान और दुनिया भर के कई नामीगिरामी खिलाड़ी खेलते हैं. (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com