पाकिस्‍तान के क्रिकेटर इमाद वसीम 26 अगस्‍त को सानिया से करेंगे निकाह..

Updated: 01 August 2019 17:53 IST

Imad Wasim: इमाद वसीम की होने वाली 'बेगम' पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक है. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इमाद वसीम भी विदेशी दुल्हनिया घर लाएंगे.

Imad Wasim all set to get married this month
Imad Wasim को शॉर्टर फॉर्मेट के बेहतरीन क्रिकेटरों में शुमार किया जाता है

लाहौर:

ऐसे समय जब पाकिस्‍तान टीम (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) के एक भारतीय लड़की के साथ जल्‍द ही विवाह बंधन में बंधने की खबर मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं, टीम का एक और क्रिकेटर 'प्‍यार की पिच पर हिटविकेट' हो गया है. शॉर्टर फॉर्मेट के क्रिकट में पाकिस्‍तान टीम के प्रमुख खिलाड़ी इमाद वसीम (Imad Wasim)एक विदेशी लड़की सानिया अशफाक (Sania Ashfaq) को दिल दे बैठे हैं. खबर है कि हरफनमौला  इमाद वसीम जल्द ही इस लड़की से शादी रचा लेंगे. इमाद Imad Wasim  ने खुद इस बात की पुष्टि की है. विवाह की तिथि 26 अगस्त तय की गई है. पाकिस्‍तानी की राजधानी इस्लामाबाद में होने वाले विवाह समारोह की तैयारियां जोरशोर से हो रही हैं.

मोहम्‍मद आमिर ने टेस्‍ट क्रिकेट से लिया संन्‍यास, फैन बोले-आप अगले वसीम हो सकते थे..

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर इमाद वसीम (Imad Wasim) की होने वाली 'बेगम' पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक है. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इमाद वसीम भी विदेशी दुल्हनिया घर लाएंगे. गौरतलब है कि काउंटी क्रिकेट में नाटिंघमशायर की तरफ से खेलने वाले इमाद वसीम की सानिया अशरफ (Sania Ashfaq)से पहली मुलाकात लंदन में हुई थी जो वक्त के साथ प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

कुछ ऐसे फैंस ने जोफ्रा ऑर्चर के चार साल पहले के ट्वीट को पृथ्वी शॉ के 'दुर्भाग्य' से जोड़ दिया

इमाद ने कहा, "शादी के लिए मैं एक हफ्ते की छुट्टी लूंगा. उसके बाद बाकी के मैचों के लिए नाटिंघमशायरके लिए उपलब्ध रहूंगा." कुछ ही दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि पाकिस्तानी क्रिकेट हसन अली की शादी भारतीय लड़की शामिया आरजू से होने जा रही है. मीडिया में आई खबरों में कहा गया था कि हसन जल्‍द ही मूल रूप से हरियाणा से संबंधित लड़की के साथ शादी करने वाले हैं. हालांकि क्रिकेटर हसन अली (Hasan Ali) ने ट्वीट कर साफ किया है कि अभी उनकी शादी को लेकर कोई बात तय नहीं हुई है. उन्‍होंने यह जरूर कहा कि दोनों परिवारों के बीच बातचीत जारी है और अगर लड़की हां कर देती है तो जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?

Comments
हाईलाइट्स
  • पाकिस्‍तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक हैं सानिया अशरफ
  • लंदन में इमाम की सानिया से हुई थी मुलाकात
  • रिपोर्टों के अनुसार, 26 अगस्‍त को होगा निकाह
संबंधित खबरें
पाकिस्‍तान के क्रिकेटर इमाद वसीम 26 अगस्‍त को सानिया से करेंगे निकाह..
पाकिस्‍तान के क्रिकेटर इमाद वसीम 26 अगस्‍त को सानिया से करेंगे निकाह..
World Cup 2019: अपने फैसले के बचाव में उतरे अफगानिस्‍तान के कप्तान गुलबदीन नैब
World Cup 2019: अपने फैसले के बचाव में उतरे अफगानिस्‍तान के कप्तान गुलबदीन नैब
Advertisement