'सभी खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस रहा दमदार', गुजरात जायंट्स के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने पर बोले कप्तान जेम्स विंस

ILT20: इंटरनेशनल लीग टी-20 (International League T20, 2023) में गुजरात जायंट्स की टीम (Gulf Giants) ने कमाल का खेल दिखाते हुए प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया है. टूर्नामेंट में गुजरात जायंट्स की टीम ने 9 मैच में 6 मैच जीतकर प्लेऑफ में क्वालीफाई करने में सफल रही है.

'सभी खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस रहा दमदार', गुजरात जायंट्स के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने पर बोले कप्तान जेम्स विंस

International League T20, 2023: गुजरात जायंट्स के प्लेऑफ में जाने से खुश हैं कप्तान

ILT20: इंटरनेशनल लीग टी-20 (International League T20, 2023) में गुजरात जायंट्स की टीम (Gulf Giants) ने कमाल का खेल दिखाते हुए प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया है. टूर्नामेंट में गुजरात जायंट्स की टीम ने 9 मैच में 6 मैच जीतकर प्लेऑफ में क्वालीफाई करने में सफल रही है. ऐसे में टीम के कप्तान जेम्स विंस (James Vince) काफी खुश है. कप्तान विंस ने अबतक टूर्नामेंट में 7 मैच खेलते हुए 294 रन बनाए हैं और सबसे बड़ी बात ये है कि उन्होंने 3 अर्धशतक भी जमाने का कमाल किया है. टीम के क्ववालीफाई राउंड में पहुंचने पर जेम्स विंस ने अडानी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली गल्फ जायंट्स टीम के परफॉर्मेंस पर खुशी जताई है.  टीम के प्लेऑफ़ में जगह बनाने के बाद कप्तान ने कहा कि, 'टीम ने पिछले तीन हफ्तों में शानदार परफॉर्मेंस किया है. कोचिंग स्टाफ ने हमें वह सभी जानकारी प्रदान की है जिसकी हमें आवश्यकता है और हमारी ट्रेनिंग भी शानदार रही. 

--- ये भी पढ़ें ---

* शोएब मलिक ने T20 क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पाकिस्तान के पहले क्रिकेट बने
* भारत के इस गेंदबाज के सामने जोस बटलर का नहीं चलता बल्ला, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा


स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

विंस ने यह भी कहा कि 'टीम में सभी ने अपनी भूमिकाओं को अच्छी तरह से निभाया है. जिससे अब यह टीम एक मजबूत टीम बन गई है. अब हमें यहां से अपने खेल को अंजाम कर ले जाना है.  क्रिस जॉर्डन ने गेंदबाजों के बीच नेतृत्व किया है और शिमरोन हेटमायर को भी पसंद किया है. हर तरफ से योगदान रहा है.' गल्फ जायंट्स के कप्तान ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा कि 'बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने हमेशा बेहतरीन खेल दिखाया, संघर्ष के समय में भी टीम ने एक जुटहोकर परफॉर्मेंस किया. कप्तान ने आगे कहा कि हमारी रणनीति बिल्कुल सही रही, जो हम चाहते थे वही हुआ, बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने हमें उस समय विकेट और रन बनाकर दिए जब टीम को ज्यादा जरूरत थी. यह शानदार रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संचित शर्मा से प्रभावित हुए जेम्स विंस
युवा खिलाड़ी संचित शर्मा के बारे में बात करते हुए, कप्तान ने कहा कि यह उनके लिए सीखने की एक अच्छा अवसर रहा, "वह कई तरह की चुनौतियों और गुणवत्ता वाले बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी करने आए उन्हें इसका फायदा जरूर मिलेगी.  संचित गेंद को आगे की तरफ स्विंग करा सकता है और यह बल्लेबाजों के लिए काफी खतरा पैदा करता है, वह शांत रहकर अपना काम करता है. यहां से मिला अनुभव उसे काफी काम आने वाला है.