ILT20: 'पठान' ने क्रिकेट के मैदान पर मचाई खलबली, युसूफ की तूफानी पारी ने लूटा दिल, अब्बा ने भी देखी धुआंधार बैटिंग

Yusuf Pathan ILT20 2023 (International League T20, 202): इंटरनेशनल क्रिकेट लीग के 20वें मैच में दुबई कैपिटल्स  की टीम को डेजर्ट वाइपर्स ने 12 रन से हरा दिया.

ILT20: 'पठान' ने क्रिकेट के मैदान पर मचाई खलबली, युसूफ की तूफानी पारी ने लूटा दिल, अब्बा ने भी देखी धुआंधार बैटिंग

Yusuf Pathan ILT20 2023: पठान का दिखा जलवा

Yusuf Pathan ILT20 2023 (International League T20, 202): इंटरनेशनल क्रिकेट लीग के 20वें मैच में दुबई कैपिटल्स  की टीम को डेजर्ट वाइपर्स ने 12 रन से हरा दिया. इस मैच में दुबई कैपिटल्स की ओर से युसूफ पठान (Yusuf Pathan) भी खेले थे. हालांकि अपनी टीम को पठान जीत नहीं दिला पाए लेकिन अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जरूर जीत लिया. इतना ही नहीं युसूफ पठान के अब्बा भी अपने बेटे का यह मैच टीवी पर देख रहे हैं. इरफान ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.  इरफान पठान (Irfan Pathan) ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'खान साहब और उनके बेटों के लिए उनका जुनून. युसूफ  अच्छा खेला लाला..'

मैच की बात की जाए तो डेजर्ट वाइपर्स ने पहले बैटिंग की थी और 20 ओवर में 9 विकेट पर 149 रन बनाए थे जिसमें सबसे ज्यादा रन कॉलिन मुनरो ने बनाया था. मुनरो ने 32 गेंद पर 40 रन की पारी खेली थी जिसमें उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के उड़ाए थे. दुबई कैपिटल्स की ओर से एडम जैम्पा को 3 विकेट मिले थे. 

इसके बाद जब दुबई कैपिटल्स की टीम 5 विकेट पर 137 रन ही बना सकी. अपनी टीम के लिए युसूफ पठान  ने 26 गेंद पर 34 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के लगाए. हालांकि युसूफ पठान अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए लेकिन उनके द्वारा लगाए गए शॉट ने यकीनन फैन्स को पुरानी यादों में गोते लगाने का मौका दिया. 


सोशल मीडिया पर युसूफ पठान की पारी की बात हो रही है. पठान ने 134.62 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर अपना जलवा दिखाया. उनकी धुआंधार पारी को देखकर दुबई कैपिटल्स ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा, 'विंटेज पठान..'

ये भी पढ़े- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, दखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com