रमीज राजा ने कोहली के 71वें शतक का उड़ाया मजाक तो PAK रिपोर्टर ने ऐसा कहकर की बोलती बंद

बाबर आज़म को भी मोहम्मद रिज़वान के साथ- साथ हालिया समय में उनके स्ट्राइक रेट को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और पाकिस्तान के टी -20 क्रिकेट में संघर्ष का जिम्मेदार भी माना जा रहा है.

रमीज राजा ने कोहली के 71वें शतक का उड़ाया मजाक तो PAK रिपोर्टर ने ऐसा कहकर की बोलती बंद

Virat kohli vs Babar Azam

खास बातें

  • विराट के शतक को लेकर रमीज़ राजा का बड़ा बयान
  • इंग्लैंड के खिलाफ हार से बौखलाया पाकिस्तान
  • पीसीबी के चेयरमैन ने याद दिलाया विराट का शतक
नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट के मैदान पर सदियों से चली आ रही जंग किसी से छुपी नहीं है. ऐसे में मौजूदा समय के दो बड़े स्टार खिलाड़ियों विराट कोहली और बाबर आज़म की तुलना भी होती रहती है. पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म ने हालांकि टीम के लिए बहुत सी मैच जिताऊ  पारियां भी खेली हैं. टी -20 क्रिकेट में वे लंबे समय तक दुनियां के नंबर -1 बल्लेबाज़ रहे हैं. लेकिन इन तमाम उपलब्धियों के बावजूद भी बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान को हालिया समय में उनके स्ट्राइक रेट को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और पाकिस्तान के टी -20 क्रिकेट में संघर्ष का जिम्मेदार भी माना जा रहा है.

इसी बीच पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने आलोचकों को चुप करवाने के लिए विराट कोहली का उदहारण दिया है. पाकिस्तान के एक टेलीविजन चैनल को दिए इंटरव्यू में रमीज राजा ने कहा कि एशिया कप में फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ हमारी टीम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा. जिसकी वजह से टीम को भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. 

अपनी बात को स्पष्ट करते हुए पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा ने कहा कि विराट कोहली ने एशिया कप में शतक लगाया तो भारत के फैंस और मीडिया उनके फाइनल में ना पहुंच पाने और टूर्नामेंट के खराब प्रदर्शन को भूल गई. जबकि भारतीय टीम टाइटल की सबसे बड़ी दावेदार थी. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी फैंस और मीडिया ने ऐसा बिल्कुल नहीं किया जब बाबर आज़म ने शतक लगाया, वे शतक की तारीफ करने की बजाय उन्हें उनके स्ट्राइक रेट को लेकर ट्रोल करने लगे. इसीलिए हमें समझना चाहिए कि  हम फाइनल तक पहुंचे लेकिन वहां अच्छा नहीं कर पाए क्योंकि वो एक बुरा दिन था, अब उसे भूलकर आगे बढ़ना चाहिए.


बाकी टीमों खासकर इंडिया को ही देख लीजिए टूर्नामेंट की फेवरेट होने के बावजूद वे हारकर पहले ही बाहर हो गए, साथ अफगानिस्तान के खिलाफ विराट ने शतक लगाया तो हर कोई एशिया कप के उनके प्रदर्शन को भूल गया.

आपको बता दें हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई 7 टी - 20 मैचों की घरेलू सीरीज में पाकिस्तान को 4-3 से हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद से ही पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म और विकेटकीपर मोहम्मद रिज़वान को उनके स्ट्राइक रेट को लेकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com