पीटरसन ने ECB पर कसा तंज, इंग्लिश खिलाड़ी ऐसा कर पाए तो जरूर खेल सकेंगे IPL के बचे हुए मैच

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ट्वीट करके इंग्लैंड बोर्ड पर तंज कसा है. पीटरसन ने इंग्लैंड खिलाड़ियों के सामने आईपीएल में खेलने को लेकर एक तरकीब सुझाई है. 

पीटरसन ने ECB पर कसा तंज, इंग्लिश खिलाड़ी ऐसा कर पाए तो जरूर खेल सकेंगे IPL के बचे हुए मैच

केविन पीटरसन ने ECB पर कसा तंज

कोरोना वायरस (COVID-19) के कारण आईपीएल (IPL) को स्थगित कर दिया गया है. बीसीसीआई (BCCI) इस टूर्नामेंट को सितंबर में फिर से कराने के बारे में सोच रहा है. वहीं, इंग्लैंड बोर्ड ने पहले ही बता दिया है कि आईपीएल के मैचों को फिर से री-शेड्यूल किया जाएगा तो इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपील में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. इंग्लैंड बोर्ड ने कहा है कि उस दौरान इंग्लैंड क्रिकेट टीम को इंटरनेशनल सीरीज खेलने हैं, जिसके कारण इंग्लिश खिलाड़ियों का टूर्नामेंट में शामिल होना मु्श्किल है. ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज और आईपीएल में कमेंट्री करने वाले केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ट्वीट करके इंग्लैंड बोर्ड पर तंज कसा है. पीटरसन ने इंग्लैंड खिलाड़ियों के सामने आईपीएल में खेलने को लेकर एक तरकीब सुझाई है. 

मोहम्मद नबी के बेटे ने मचाया धमाल, घरेलू मैच में जमाए 7 छक्के, बना डाले 30 गेंदों में 71 रन

केविन पीटरसन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'यह देखना दिलचस्प होने वाल है कि आखिर ईसीबी अपने खिलाड़ियाें को आईपीएल के बचे मैच नहीं खेलने के मामले को कैसे सुलझाता है, अगर बचे हुए मैच हुए तो, जब मैं इनके खिलाफ था तो मैं उस समय बिल्कुल अकेला पड़ गया था, लेकिन इस बार सभी सर्वश्रेष्ठ इंग्लिश खिलाड़ी हैं. यदि वे एक साथ खड़े रहे तो यकीनन वो बचे हुए आईपीएल मुकाबले खेल सकते हैं.'


केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) द्वारा किए गए इस ट्वीट ने इंग्लैंड बोर्ड की बैचेनी बढ़ा दी है, वहीं फैन्स पीटरसन के ट्वीट पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि आईपीएल में कई दिग्गज इंग्लिश खिला़ड़ी खेलते हैं. इयोन मोर्गेन केकेआऱ के कप्तान हैं तो वहीं बटलर, बेन स्टोक्स और जोफ्रा ऑर्चर राजस्थान रॉयल्स के अहम खिलाड़ी हैं. 

जिम्बाब्वे को टेस्ट में हराने के बाद पाकिस्तानी टीम ने किया ऐसा नेक काम, जीत लिया फैन्स का दिल- Video

बता दें कि आईपीएल में कई खिलाड़ी कोरोना वायरस के शिकार हुए जिसके कारण बीसीसीआई को आईपीएल को बीच में ही रोकना पड़ा है.अभी आईपीएल में 31 मैच शेष बचे हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com