U19 WC: इंग्लिश बल्लेबाज ने खेला अजीबोगरीब शॉट, देखकर ICC बोला-उसने अभी-अभी क्या किया' Video

अंडर 19 वर्ल्ड कप में (Under 19 World Cup 2022) युवा खिलाड़ी अपना जौहर दिखाने में पीछे नहीं है. अब इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी जॉर्ज बेल (George Bell) ने कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा खूब हो रही है.

U19 WC: इंग्लिश बल्लेबाज ने खेला अजीबोगरीब शॉट, देखकर ICC बोला-उसने अभी-अभी क्या किया' Video

इंग्लिश बल्लेबाज ने मारा अजीबोगरीब शॉट

खास बातें

  • जॉर्ज बेल ने लगाया अजीबोगरीब शॉट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • आईसीसी ने शेयर किया वीडियो

अंडर 19 वर्ल्ड कप में (Under 19 World Cup 2022) युवा खिलाड़ी अपना जौहर दिखाने में पीछे नहीं है. अब इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी जॉर्ज बेल (George Bell) ने कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. यही नहीं आईसीसी ने जॉर्ज  के द्वारा लगाए गए और अनोखे छक्के का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. दरअसल   ग्रुप ए में खेले गए 11वें मैच में इंग्लैंड अंडर 19 टीम और कनाडा अंडर 19 टीम की बीच मैच के दौरान जॉर्ज  बेल अपनी बल्लेबाजी के दौरान अजीबोगरीब शॉट लगाकर छक्का जमाया. इस छक्के को मारने के बाद खुद बल्लेबाज को विश्वास नहीं हो पाया कि आखिर में उसने ऐसे शॉट पर छक्का कैसे लगा दिया. आईसीसी ने बेल के उस छक्के वाले वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'जॉर्ज बेल को विश्वास नहीं हो रहा था कि उसने अभी-अभी क्या किया है.'

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बताया, किसे बनाया जाना चाहिए भारत का अगला टेस्ट कप्तान

दरअसल इंग्लैंड की पारी के 48वें ओवर में कनाडा के स्पिनर गुरनेक जोहल सिंह अटैक पर थे. ओवर की पांचवीं गेंद जो फुलटॉस थी, उसपर इंग्लिश बल्लेबाज ने उलटा होकर थर्ड मैन की तरफ शॉट मारा, शॉट मारते समय गेंद बल्ले पर इतनी अच्छी तरह से आई कि बल्ले से लगते ही गेंद सीधे थर्ड मैन की सीमा रेखा को पार करते हुए छक्के के लिए चली गई.


BBL में डेब्यू करने वाले उन्मुक्त चंद 'लॉलीपॉप गेंद' पर हुए आउट, गेंदबाज ने ऐसे ललचाया, देखें Video

इस छक्के के साथ जॉर्ज बेल ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया, बल्कि अपने नॉन स्ट्राइक पर खड़े खिलाड़ी को देखकर अजीब तरह से चेहरा बनाया, मानों इस शॉट को देखकर वो शॉक्ड में आ गए हैं, वहीं, साथी बल्लेबाज बेल की हरकत को देखकर मुस्कुराते दिखा.

U19 WC: वेस्टइंडीज गेंदबाज ने विकेट लेने के बाद मनाया अनोखा जश्न, लूट ली महफिल, ICC ने शेयर किया Video

वैसे, मैच में जॉर्ज बेल 35 गेंद पर 41 रन की पारी खेली, जिसमें 3 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. दूसरी ओर इंग्लैंड अंडर 19 टीम ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 320 रन बनाए, जिसमें जॉर्ज थॉमस ने 64 गेंद पर 52 रन की पारी खेली तो वहीं, कप्तान टॉम पर्स्टो ने 93 गेंद पर 93 रन की पारी खेली और टीम के स्कोर को 320 रन पर ले जाने में सफल रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए लिखा इमोशनल पोस्‍ट.