ICC ने WTC Final को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, "पहले चार दिन.."

ICC on WTC 2023 Final: डब्ल्यूटीसी के मौजूदा तरीके में कोई बदलाव नहीं होगा और यह इसी तरह जारी रहेगा.

ICC ने WTC Final को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी,

WTC Final

ICC on WTC 2023 Final: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) को उम्मीद है कि सात जून से लंदन के ओवल में भारत और आस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC 2023 Final) फाइनल के कम से कम पहले चार दिन स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा होगा. आईसीसी ने फाइनल के लिये एक ‘रिजर्व डे' (Reserve Day in WTC Final) भी रखा है ताकि मौसम खराब होने की स्थिति में खेल इस दिन कराया जा सके. आईसीसी के क्रिकेट महाप्रबंधक वसीम खान (Wasim Khan) ने चुनिंदा मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा, ‘‘हम स्थानीय आयोजन समिति (ईसीबी) के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि सुनिश्चित हो सके कि यह दर्शकों के लिये शानदार मुकाबला रहे.


हमें कम से कम पहले चार दिन तक पूरी तरह से स्टेडियम भरे होने की उम्मीद है. हम सही दिशा में बढ़ रहे हैं. ''उन्होंने कहा, ‘‘दुनिया की दो सर्वश्रेष्ठ टीमें एक दूसरे के सामने होंगी जिससे दर्शकों में इस मुकाबले को लेकर काफी ज्यादा दिलचस्पी है. यह शानदार मुकाबला होगा. '' खान ने कहा, ‘‘हम उम्मीद कर रहे हैं कि मौसम साफ रहे ताकि हमें सभी पांच दिन में अच्छा क्रिकेट देखने को मिले, हालांकि हमने मौसम के कारण बाधा की भरपायी के लिए एक ‘रिजर्व डे' रखा है. ''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि डब्ल्यूटीसी के मौजूदा तरीके में कोई बदलाव नहीं होगा और यह इसी तरह जारी रहेगा जिसमें प्रत्येक टीम दो साल के चक्र में छह श्रृंखलायें (तीन घरेलू और तीन विदेशी सरजमीं) खेलती है. खान ने कहा कि डब्ल्यूटीसी फाइनल इसी तरह दो साल के चक्र के बाद पांच दिन के प्रारूप में जारी रहेगा.