पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बड़ा बयान, कहा- स्मिथ को फिर से कप्तान बनाने पर जगहंसाई ही होगी

इयान हीली का मानना है कि आगामी एशेज श्रृंखला के लिए अगर टिम पेन की जगह स्टीव स्मिथ को फिर से आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया तो इससे जगहंसाई ही होगी.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बड़ा बयान, कहा- स्मिथ को फिर से कप्तान बनाने पर जगहंसाई ही होगी

स्मिथ को कप्तान बनाने के पक्ष में नहीं इयान हीली

खास बातें

  • स्मिथ को कप्तान बनाने के पक्ष में नहीं इयान हीली
  • कहा- उन्हें कप्तान बनाया गया तो इससे जगहंसाई ही होगी
  • पहला एशेज टेस्ट आठ दिसंबर से हो रहा है शुरू
कैनबरा:

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज इयान हीली (Ian Healy) का मानना है कि आगामी एशेज श्रृंखला (The Ashes) के लिए अगर टिम पेन (Tim Paine) की जगह स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को फिर आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया तो इससे जगहंसाई ही होगी. चार साल पहले एक महिला सहकर्मी को अश्लील मैसेज भेजने का मामला हाल ही में फिर प्रकाश में आने के बाद पेन ने कप्तानी छोड़ दी. पेन को 2018 में स्मिथ की ही जगह कप्तान बनाया गया था जो गेंद से छेड़खानी मामले में प्रतिबंध झेल रहे थे. अब चर्चा है कि कप्तानी के लिए फिर स्मिथ के नाम पर विचार हो रहा है.

हीली ने कहा कि स्मिथ को फिर कप्तान बनाने से आस्ट्रेलियाई क्रिकेट का भला नहीं होगा. उन्होंने कहा ,‘‘इससे जगहंसाई ही होगी. मुझे स्टीव स्मिथ को दोबारा कप्तान बनाने पर कोई ऐतराज नहीं है. उसने आलसी कप्तान होने का भारी खामियाजा भुगता है.''

ICC Champions Trophy 2025: आईसीसी को भरोसा, पाकिस्तान में टीमों को नहीं होगी कोई दिक्कत


पेन के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर उन्होंने कहा ,‘‘यह उसका अपना फैसला था. क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा है कि वह बना रह सकता है और कोच भी यही चाहते थे लेकिन वह नहीं चाहता था कि इस सर्कस में वह फोकस हटने का कारण बने.'' पहला एशेज टेस्ट आठ दिसंबर से शुरू होगा.

फैंटेसी गली: भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 आज

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)