वीडियो लीक होने के बाद कैसा है विराट कोहली का मूड, कोच राहुल द्रविड़ ने दिया जवाब

इसी बीच बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले भारत के कोच राहुल द्रविड़ जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए तो उन्होंने विराट के मूड के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब दिया.  

वीडियो लीक होने के बाद कैसा है विराट कोहली का मूड, कोच राहुल द्रविड़ ने दिया जवाब

Rahul Dravid on Virat Kohli

नई दिल्ली:

भारत के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli )के रूम का वीडियो हाल ही में लीक हुआ था. जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर लीक हुए वीडियो को शेयर करते हुए इसके प्रति नाराज़गी ज़ाहिर की थी. विराट ने वीडियो को शेयर करते हुए अपनी प्राइवेसी लीक होने पर गुस्सा जताया था. स्टार भारतीय बल्लेबाज़ की इस पोस्ट के सामने आने के बाद होटल मैनेजनेंट ने भी घटना को लेकर माफी मांग ली थी. इसी बीच बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले भारत के कोच राहुल द्रविड़ जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए तो उन्होंने विराट के मूड के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब दिया.  

द्रविड़ ने कहा कि "यह निराशाजनक था, यह किसी के लिए भी बहुत सहज नहीं है, विराट को छोड़ दें. हमने इस मामले पर संबंधित अधिकारियों के बात कर ली है, और उन्होंने कार्रवाई भी की है. उम्मीद है, इस तरह की घटनाएं भविष्य में नहीं होंगी.  होटल का कमरा एक ऐसी जगह है जहाँ आपको लगता है कि आप दुनियां की नज़रों से दूर हैं और मीडिया की चकाचौंध से भी, फोटोग्राफरों के बिना, लेकिन जब वहां भी आप सेफ नहीं हैं, तो यह वास्तव में अच्छा नहीं है," द्रविड़ ने मंगलवार को एडिलेड में प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बातें कही.
भारत के मुख्य कोच ने यह भी कहा कि कोहली ने वह सब पीछे छोड़ दिया है. द्रविड़ ने आगे कहा कि, "उन्होंने इससे बहुत अच्छे से निपटा है और वे बिल्कुल ठीक हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले सोमवार को विराट कोहली (Virat Kohli Hotel Room Video)ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि "मैं ये बात समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और उन्हें देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. और हमेशा अपने फेवरेट खिलाड़ी को सपोर्ट भी करते हैं. लेकिन यहां पर इस वीडियो ने मुझे मेरी निजता को लेकर पागल कर दिया है. अगर मैं अपने होटल के रूम में ही सुरक्षित नहीं हूं, यहीं पर मेरे पास मेरा कोई पर्सनल स्पेस नहीं है तो फिर मैं कहां जाऊं? मैं इस चीज़ से बिल्कुल खुश नहीं हूं. कृपया लोगों की निजता का ख्याल रखें और उन्हे मनोरंजन के साधन के रूप में ना ले."