IPL 2022 में उमरान मलिक द्वारा सबसे तेज गेंद फेंकने पर Amul का आया ऐसा दिलचस्प रिएक्शन

IPL 2022: उमरान मलिक (Umran Malik) ने आईपीएल 2022 में अपनी गेंदबाजी से धमाल मचा रखा है. मलिक ने अबतक 9 मैच में 15 विकेट चटका लिए हैं.

IPL 2022 में उमरान मलिक द्वारा सबसे तेज गेंद फेंकने पर Amul का आया ऐसा दिलचस्प रिएक्शन

उमरान मलिक द्वारा सबसे तेज गेंद फेंकने पर Amul का आया ऐसा दिलचस्प रिएक्शन

IPL 2022: उमरान मलिक (Umran Malik) ने आईपीएल 2022 में अपनी गेंदबाजी से धमाल मचा रखा है. मलिक ने अबतक 9 मैच में 15 विकेट चटका लिए हैं. उमरान इस सीजन में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज भी हैं. 1 मई को सीएसके के खिलाफ मैच में उमरान ने 154 kmph की रफ्तार के साथ गेंद फेंकी जिसने पूरे क्रिकेट वर्ल्ड को हिलाकर रख दिया है. इतना ही नहीं अमूल ने उमरान को आईपीएल में सबसे तेज गेंद फेंकने के लिए अपनी ही अंदाज में बधाई दी है. अमूल ने कू ऐप पर उमरान के साथ तस्वीर शेयर की है और इसे 'अमूल मलिक इट क्लीन' नाम दिया है. डेयरी कंपनी अमूल के इस अंदाज को देखकर क्रिकेट फैन्स भी खासा गदगद हैं. 

IPL 2022: यह खिलाड़ी तुरंत से पहले भारतीय टीम में शामिल हो, दिलीप वेंगसरकर ने कहा


बता दें कि जम्मू कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले मलिक को हैदराबाद ने पिछले सीजन में नेट गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल किया था. लेकिन नेट पर मलिक ने अपनी गेंदबाजी से क्रिकेट के दिग्गजों को हैरान कर दिया था. उमरान के टैलेंट को देखने के बाद उस समय टीम के मेंटॉर और कोच टॉम मुडी ने उमरान को बतौर गेंदबाज नेटराजन के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल कर लिया.  

KKR के खिलाफ बटलर सस्ते में हुए आउट तो सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

हालांकि पिछले सीजन में उमरान को केवल 3 मैच ही खेलने का मौका मिला था और वो केवल 2 विकेट ही ले पाए थे. लेकिन जारी सीजन में उमरान ने अपनी तेज गेंदों से विरोधी बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है. खासकर उनकी खतरनाक बाउंसर बल्लेबाजों को चौंकाने में सफल रही थी. 

धोनी की कप्तानी में CSK कैसे पहुंच सकती है अभी भी प्लेऑफ में, जानिए पूरा समीकरण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतना ही नहीं गावस्कर ने उमरान की गेंद को खेलने के लिए बल्लेबाजों को सलाह भी दी है और कहा है कि उनकी गेंद के खिलाफ बल्लेबाज अपने स्टंप को पूरी तरह से छेक कर रखे जिससे गेंदबाज को स्टंप नजर ना आए.