VIDEO: हांगकांग के एहसान खान ने लिया बाबर आजम का ऐसा कैच, देखकर दंग रह गया दुनिया का नंबर 1 बल्लेबाज

एहसान खान ने बाबर आजम (Babar Azam) को तीसरे ओवर में आउट कर पाकिस्तान को तगड़ा झटका दे दिया था. बाबर ने हांगकांग के खिलाफ 9 रन बनाए, जबकि इससे पहले भारत के खिलाफ वो 10 रन पर आउट हो गए थे.

VIDEO: हांगकांग के एहसान खान ने लिया बाबर आजम का ऐसा कैच, देखकर दंग रह गया दुनिया का नंबर 1 बल्लेबाज

Babar Azam Ehsan Khan

नई दिल्ली:

हांगकांग के स्पिनर एहसान खान (Ehsan Khan) ने अपनी टीम को पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार को एशिया कप (Asia Cup 2022) के मैच में शानदार शुरुआत दिलाई. जब उन्होंने स्टार बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) को तीसरे ओवर में एक शानदार कैच लेकर पवेलियन भेजा. मैच (PAK vs HK) में हांगकांग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. एहसान खान ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए अपनी गेंदबाजी में बाबर आजम का महत्वपूर्ण कैच लपका. बाबर ने अपनी पारी में 8 गेंद को सामना कर सिर्फ 9 रन बनाए. एहसान की ओर के ये फील्डिंग और गेंदबाजी दोनों डिपार्टमेंट में शानदार काम था.

देखिए एहसान खान ने बाबर आजम को डाइव लगाकर एक शानदार कैच से आउट किया

पाकिस्तानी कप्तान इस टूर्नामेंट से पहले शानदार फॉर्म में चल रहे थे. हालांकि एशिया कप (Asia Cup T20) के अभियान में उनका प्रदर्शन अब तक अच्छा नहीं रहा है. भारत (Team India)के खिलाफ खेले गए पहले मैच में बाबर सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए थे और शुक्रवार को भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला.


हालांकि पाकिस्तान ने इस मैच में 155 रन की बड़ी जीत दर्ज सुपर 4 में प्रवेश कर लिया है, जहां उनका अगला मुकाबला रविवार को भारत (India vs Pakistan) से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. टी20 फॉर्मेट में यह पाकिस्तान की सबसे बड़ी जीत है.

भारत से एक बार फिर होगा पाकिस्तान का महामुकाबला, हांगकांग पर जीत के साथ बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड 

Dhanshree Verma को अस्पताल के बेड पर देख फैंस को लगा झटका, पति युजवेंद्र चहल और राजस्थान रॉयल्स ने ये कहा 

रोहित शर्मा की ‘Mega Blockbuster' का पूरा स्टार कास्ट आया सामने, क्रिकेट-बॉलीवुड-साउथ फिल्म इंड्रस्टी का दिखेगा ताड़का

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com