टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे हॉन्ग कॉन्ग के खिलाड़ी, विराट कोहली, हार्दिक और सूर्यकुमार से मिले 'गिफ्ट'- VIDEO

बीसीसीआई ने भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हांगकांग के खिलाड़ी विराट कोहली, युजवेंद्र  चहल, सुर्यकुमार यादव से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे हॉन्ग कॉन्ग के खिलाड़ी, विराट कोहली, हार्दिक और सूर्यकुमार से मिले 'गिफ्ट'- VIDEO

हांगकांग की टीम भारतीय टीम से मिली

नई दिल्ली:

एशिया कप में भारत और हांगकांग के बीच मुकाबले में भारत ने आसानी से 40 रनों की जीत हासिल कर ली. मैच के बाद दोनों टीमों का आपस में मिलना भी हुआ. हांगकांग के खिलाड़ी भारतीय टीम के  ड्रेसिंग में पहुंचे और टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ फोटो क्लिक करवाए. 

आजकल ऐसा क्रिकेट में देखा जाता है कि टीमें आपस में मैच के बाद कुछ देर साथ में टाइम स्पैंड करते हैं. खासकर जब दोनों टीमों की रैकिंग में काफी अंतर हो. हांगकांग की पूरी टीम ने विराट कोहली को अपनी ऑटोग्राफ की हुई एक टी शर्ट गिफ्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा हुआ है कि वे उनकी पूरी जनरेशन के लिए एक प्रेरणा की तरह है. 

बीसीसीआई ने भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हांगकांग के खिलाड़ी विराट कोहली, युजवेंद्र  चहल, सुर्यकुमार यादव से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करके लिखा, ''याद रखने वाली बातें, संजोने के रखने के लिए यादें और सीखने के लिए! भारतीय ड्रेसिंग रूम में हॉन्ग कॉन्ग की टीम की विजिट.


. बता दें कि हांगकांग की टीम में ज्यादातर भारत और पाकिस्तानी मूल के ही खिलाड़ी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com