T20 World Cup 2024: "उसका दिल टूटा है..." रिंकू सिंह के पिता ने बेटे को टीम में जगह नहीं मिलने पर दिया इमोशनल रिएक्शन

Rinku Singh's father reaction: रिंकू सिंह को 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किए जाने के बाद रिंकू सिंह के पिता का रिएक्शन भी सामने आया है, जिसमें वह इमोशनल नजर आ रहे हैं.

T20 World Cup 2024:

T20 World Cup 2024: रिंकू सिंह के पिता ने बेटे को टीम में जगह नहीं मिलने पर दिया इमोशनल रिएक्शन

Rinku Singh's Father Reaction : आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. चयनकर्ताओं ने सभी को हैरान करते हुए रिंकू सिंह को 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया है. हालांकि, बाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज को रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में रखा गया है. कयास थे कि टीम में रिंकू सिंह बतौर फिनिशर दिख सकते हैं और उन्होंने हाल ही में शानदार प्रदर्शन भी किया था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. वहीं रिंकू सिंह को 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किए जाने के बाद रिंकू सिंह के पिता का रिएक्शन भी सामने आया है, जिसमें वह इमोशनल नजर आ रहे हैं. रिंकू सिंह ने पिता ने इस दौरान यह भी बताया कि टीम में नाम ना होने से रिंकू भी निराश है.

रिंकू सिंह ने पिता ने एक निजी चैनल से बातचीत में कि उन्हें उम्मीद थी कि रिंकू को टीम में जगह मिलेगी. रिंकू सिंह के पिता ने कहा,"उम्मीदें तो बहुत थी लेकिन थोड़ा दुख भी है. मिठाई और पटाखे भी लाकर रखे थे हमने कि यह इलेवन में खेलेगा. लेकिन तभी भी हमें बहुत खुशी है." इसके बाद उन्होंने रिंकू सिंह से हुई बात को लेकर कहा,"कहा था उसने अपनी मां से. उसका दिल टूटा है. ऐसी वाली बात नहीं है. कहा रहा था कि मम्मी इलेवन में और 15 में नाम नहीं है वैसे मैं जा रहा हूं वहा, नाम है 18 में."


बता दें, 26 साल के बल्लेबाज ने टीम के लिए एक फिनिशर के रूप में शानदार प्रदर्शन किया है. टी20 अंतरराष्ट्रीय में रिंकू सिंह ने भारत के लिए केवल 15 मैचों में 356 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 176 का रहा. रिंकू सिंह दो अर्द्धशतक लगाने में भी सफल हुए हैं. वहीं रिंकू सिंह के टीम में जगह ना बनाने को लेकर एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि उन्हें आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर इस्तेमाल करने की कीमत चुकानी पड़ी. रिंकू सिंह को मौजूदा आईपीएल 2024 में बल्लेबाजी के अधिक मौका नहीं मिले है और इसके चलते ही शिवम दुबे को सेलेक्टर्स ने मौका दिया है.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

रिजर्व: शुभमन गिल, रिमकू सिंह, खलील अहमद, अवेश खान

यह भी पढ़ें: IPL 2024: चेन्नई के खिलाफ जीत से पंजाब ने बदला नॉकआउट का समीकरण, दिलचस्प हुई नॉकआउट की रेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: लखनऊ के तेज गेंदबाज मयंक यादव को जल्द बड़ा ईनाम दे सकती है BCCI, इस कैटेगरी में मिल सकता है कॉन्ट्रैक्ट- रिपोर्ट