"उसे अपनी जगह कमानी होगी", Arjun Tendulkar के लिए मुंबई इंडियंस के कोच ने कही बड़ी बात

अर्जुन तेंदुलकर ने अपने करियर में अब तक 2 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें वो 33.50 की औसत से दो विकेट लेने में कामयाब रहे है.

अर्जुन तेंदुलकर को एमआई ने ऑक्शन में 30 लाख में खरीदा था

नई दिल्ली:

अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 30 लाख रुपए में खरीदा था लेकिन पूरे सीजन के दौरान उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया गया. इस 22 वर्षीय तेज गेंदबाज (Arjun Tendulkar) को लेकर ये अटकलें लगाई जा रही थी कि आधे टूर्नामेंट के बाद जब मुंबई प्लेऑफ (IPL Playoffs) के रेस से बाहर हो गई थी, उन्हें डेब्यू करने का मौका दिया जाएगा. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. अब मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड (Shane Bond) ने कहा है कि अर्जुन को अब भी "अपनी बल्लेबाजी और खासकर फील्डिंग" में काम करने की जरूरत है. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने कहा 'गुड बाय', साथियों से बिछड़ने का गम VIDEO में साफ आया नजर 

स्पोर्टकीड़ा से बात करते हुए बॉन्ड ने कहा, "उन्हें खुद पर थोड़ा काम करने की जरूरत है. जब आप मुंबई जैसी टीम के लिए खेल रहे हो तो स्क्वॉड में होना एक बात है लेकिन प्लेइंग XI में होना एक अलग बात है. उन्हें बहुत मेहनत और विकास करने की जरुरत है."


उन्होंने आगे कहा, "बात ये है कि जब आप इस स्तर पर खेल रहे होते हैं, तो एक बारीक रेखा होती है जैसे हर मैच में मौके मिलते हैं, लेकिन आपको वो जगह कमानी होती है. उन्हें अपनी बल्लेबाजी और फील्डिंग पर खासकर काम करने की जरूरत है. उम्मीद है वो उसे हासिल करें और जल्द ही टीम में अपनी जगह बनाए."

अर्जुन तेंदुलकर ने अपने करियर में अब तक 2 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें वो 33.50 की औसत से दो विकेट लेने में कामयाब रहे है. इस साल जनवरी में मुंबई के लिए खेलते हुए उन्होंने हरयाणा के खिलाफ अपना टी20 डेब्यू किया था. उसके अगले मैच में वो पुदुचेरी के खिलाफ खेले थे. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: "पुराना हार्दिक वापस आएगा", भारत vs साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या ने कहा

इससे पहले, मुंबई इंडियंस ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया थी जिसमें अपने साथी खिलाड़ी के खिलाफ गेंदबाजी कर विकेट उठाते हुए देखा जा सकता है. 

आईपीएल 2022 में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस अंकतालिका में सबसे नीचे रही थी. 

हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com