हार्दिक पंड्या ने दिखाया अपना टशन, देखकर बीवी और बुमराह ने यूं किया रिएक्ट

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) वर्तमान में भारतीय टीम के स्टाइलिश प्लेयर रहे हैं. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर वो अपनी कई तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

हार्दिक पंड्या ने दिखाया अपना टशन, देखकर बीवी और बुमराह ने यूं किया रिएक्ट

हार्दिक पंड्या ने टशन में शेयर की अपनी तस्वीर, बीवी के रिएक्शन ने जीत दिल

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) वर्तमान में भारतीय टीम के स्टाइलिश प्लेयर रहे हैं. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर वो अपनी कई तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अब भारतीय ऑलराउंडर ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसने सुर्खियां बटोर ली है. हार्दिक ने सोफे पर टशन में बैठकर अपनी तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. हार्दिक के स्टाइलिश अंदाज ने उनकी बीवी नताशा को भी मोहित कर दिया है. नताशा ने उनकी टशन वाली चस्वीर पर आग की इमोजी शेयर कर उन्हें अपने अंदाज में हॉट कहा है.

मोईन खान के बेटे ने PAK टीम में जगह बनाने के लिए 1 साल में किया 30 किलो वजम कम, अब मिली एंट्री

वहीं, भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हार्दिक पंड्या के इस तस्वीर को देखकर जो कमेंट किया है उसपर फैन्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. जसप्रीत बुमराह ने हार्दिक की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ईगल गैंग'. 


चहल ने कहा- मेरी बीवी ने मुझे गुगली डालना सिखाया है, तो राशिद खान बोले- 'मैं तो शादी के बगैर ही.."

bkdpnbqo

Photo Credit: Instagram

हार्दिक पंड्या को टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है. वैसे, जुलाई में प्रस्तावित श्रीलंका दौरे पर हार्दिक एक बार फिर भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. हाल के समय में हार्दिक का परफॉर्मेंस कोई खास नहीं रहा है. आईपीएल 2021 में भी ऑलराउंडर ने कोई खास कमाल नहीं किया है.

इंटरनेशनल क्रिकेट में कभी वाइड गेंद नहीं डालने वाले टॉप 10 गेंदबाज, देखें पूरी लिस्ट

आईपीएल के स्थगित होने तक हार्दिक ने 7 मैच में केवल 52 रन बनाए थे. कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए आईपीएल को कुछ समय के लिए टाल दिया गया है. अब एक बार फिर टूर्नामेंट का दूसरा दौड़ शुरू होगा. इस बार आईपीएल के बाकी बचे मैच यूएई में कराया जाने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com