IPL 2020: हार्दिक पंड्या ने वाइफ के साथ शेयर किया थ्रोबैक तस्वीर, जमकर लोग कर रहे हैं कमेंट

हार्दिक पंड्या (Hardik Panya) ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ नताशा स्टेनकोविक   (Natasa Stankovic) के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

IPL 2020: हार्दिक पंड्या ने वाइफ के साथ शेयर किया थ्रोबैक तस्वीर, जमकर लोग कर रहे हैं कमेंट

हार्दिक ने वाइफ को याद कर शेयर किया थ्रोबैक तस्वीर, जमकर लोग कर रहे हैं कमेंट

हार्दिक पंड्या (Hardik Panya) ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक तरफ जहां हार्दिक ने नताशा के साथ तस्वीर को शेयर किया तो वहीं वाइफ नताशा ने भी पति हार्दिक की याद में तस्वीर को शेयर किया है. दोनों एक दूसरे को खूब याद कर रहे हैं. आईपीएल 2020 के हार्दिक यूएई में हैं. नताशा ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है वो तस्वीर सिंगापुर टूर की है. लोग सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट कर दोनों को परफेक्ट कपल बता रहे हैं आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम का परफॉर्मेंस शानदार रहा है और प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर मौजूद हैं. प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मुंबई को केवल 1 जीत की जरूरत है. मुंबई इंडियंस का आईपीएल में अगला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ होना है. आईपीएल में के इस सीजन में हार्दिक का पऱफॉर्मेंस कोई खास नहीं रहा है. अबतक इस सीजन में हार्दिक ने 9 मैच में अबतक केवल 164 रन ही बना सके हैं. फैन्स उनसे एक धमाकेदार पारी की उम्मीद कर रहे हैं. 

पठान ब्रदर्स ने नेट पर की तूफानी बल्लेबाजी, देखकर लोग बोले- 'जाधव की जगह CSK में जाकर खेलो..' Video

????

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

बता दें कि हार्दिक आईपीएल खेलने में बीजी हैं तो वहीं नताशा भारत में रहकर बेटे अगस्त्य का देखभाल कर रही हैं. सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर ने कई बार बेटे अगस्त्य की तस्वीर शेयर की है. वहीं नताशा सोशल मीडिया पर अगस्त्य की तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं. 


आईपीएल 2020 का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. उसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर दुबई से ही सीधे रवाना हो सकते हैं. ऐसे में ये देखना होगा कि आईपीएल के बाद क्या हार्दिक वापस बारत लौटेंगे और अपनी वाइफ और बेटे से मिल सकेंगे. ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों को क्वारंटीन में रहना होगा, इसी वजह से भारतीय टीम के खिलाड़ी जल्द ऑस्ट्रेलिया रवाना हो सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​