VIDEO: पांड्या ने एक बार फिर दिखाया कॉन्फिडेंस, मैच जिताने से पहले DK को इशारे में कहा- ‘Main Hoon na’

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आखिरी ओवर की पांचवी गेंद पर अपने बल्ले का चेहरा खोला और बाउंड्री लगाकर टीम को जीत की रेखा पार कराई. पांड्या विजयी बाउंड्री मारने के बाद 25 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि कोहली 48 गेंदों में 63 रन बनाकर आखिरी ओवर में आउट हो गए.

VIDEO: पांड्या ने एक बार फिर दिखाया कॉन्फिडेंस, मैच जिताने से पहले DK को इशारे में कहा- ‘Main Hoon na’

Hardik Pandya

India vs Australia: पिछले महीने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Six) ने आखिरी ओवर में छक्का मारकर भारत को जीत दिलाई और टीम ने टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया था. मुश्किल समय पर भी पांड्या (Hardik Pandya) क्रीज पर खड़े इतने शांत नजर आए जिससे उनका आत्मविश्वास साफ नजर आया. उन्होंने नॉन स्ट्राइक पर खड़े दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को सिर हिलाकर बताया कि 'चिंता की कोई बात नहीं है' और बाउंड्री के साथ मैच खत्म किया. उन्होंने मोहम्मद नवाज की गेंद को लांग ऑन पर छक्का जड़ा और उनका ये शांत चित होकर सिर हिलाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हैदराबाद में पांड्या एक बार फिर इसी स्थिति में नजर आए. फॉर्म में चल रहे 28 वर्षीय ऑलराउंडर ने डेनियल सैम्स (Daniel Sams) की गेंद को चौका लगाने से पहले इसी तरह कार्तिक को एक बार सिर हिला कर जीत का भरोसा दिलाया.  आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर उनके चौके के साथ टीम इंडिया ने जीत हासिल की और ऑस्ट्रेलिया (India beat Australia) को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से हराया. 

रोहित शर्मा एंड कंपनी ने तोड़ा पाकिस्तान का ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली दुनिया की पहली टीम बनी


“कप्तान और कोच ने मुझसे कहा..”, कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी शानदार बल्लेबाजी पर किया ये खुलासा- Video

देखिए हार्दिक पांड्या का कॉन्फिडेंस भरा इशारा, Video

ऑस्ट्रेलिया की ओर से दिए गए 187 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए, भारत को 18 गेंदों में 32 रनों की जरूरत थी. इससे पहले पांड्या और विराट कोहली (Virat Kohli) ने 18वें ओवर में पैट कमिंस के खिलाफ 11 रन जोड़े थे. जिसके बाद पांड्या ने जोश हेज़लवुड की पहली गेंद पर एक छक्का लगाया और ओवर में कुल 10 रन बने. अंतिम ओवर में भारत को 11 रन की जरुरत थी और सैम्स को छक्का लगाकर कोहली दूसरी गेंद पर आउट हो गए.

पांड्या ने ओवर की पांचवी गेंद पर अपने बल्ले का चेहरा खोला और बाउंड्री लगाकर टीम को जीत की रेखा पार कराई. पांड्या विजयी बाउंड्री मारने के बाद 25 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि कोहली 48 गेंदों में 63 रन बनाकर आखिरी ओवर में आउट हो गए. 

रोहित शर्मा ने सीधा बताया टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम को सुधार की कहां जरूरत, डेथ ओवरों पर दिया करारा जवाब

Video: जीत के जश्न में इस तरह झूम उठे विराट और रोहित, ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियों पर दिखाया ‘High Josh'

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com