विज्ञापन
Story ProgressBack

"हार्दिक पंड्या टी-20 वर्ल्ड कप टीम में हैं क्योंकि रोहित शर्मा ....", माइकल क्लार्क के बयान ने मचाई सनसनी

Michael Clarke on Rohit Sharma vs Hardik Pandya: बता दें कि पहले खबर आ रही थी कि पंड्या शायद टी-20 वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा नहीं होंगे. लेकिन पंड्या टीम में चुने गए और साथ ही उपकप्तान भी बनाए गए हैं.

Read Time: 3 mins
Michael Clarke on Hardik vs Rohit Sharma

Michael Clarke on Rohit Sharma vs Hardik Pandya:  टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) की टीम में हार्दिक पंड्या को मौका मिला है. बता दें कि पहले खबर आ रही थी कि पंड्या शायद टी-20 वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा नहीं होंगे. लेकिन पंड्या टीम में चुने गए और साथ ही उपकप्तान भी बनाए गए हैं. बता दें कि पंड्या को रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया गया था, जिसके बाद फैन्स हार्दिक से नाराज था. हार्दिक और रोहित को लेकर कई तरह की बातें सामने आई लेकिन जब टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ और हार्दिक भी टीम में शामिल हुए तो जो भी बातें हो रही थी, उसमें लगाम लग गया. 

Advertisement

वहीं, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व  कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke)  ने हार्दिक की टीम इंडिया में चयन को लेकर अपनी बात रखी, क्लार्क ने अराउंड द विकेट पॉडकास्ट में रोहित और हार्दिक को लेकर बात की. (Michael Clarke  on Rohit vs Hardik Pandya)

ये भी पढ़े- शुभमन गिल और जायसवाल में कौन है बेहतर, वसीम अकरम ने दिया जवाब

Advertisement

क्लार्क ने अराउंड द विकेट पॉडकास्ट में कहा, "रोहित की बांहें हार्दिक के इर्द-गिर्द होंगी.  वह टी20 वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं. 15 खिलाड़ियों के चयन पर रोहित की ही मुहर है. इसमें दो राय नहीं है.  भारत ने एक स्पिन आक्रमण का चयन किया है और टीम में हार्दिक की जगह को रोहित ने मंजूरी दे दी है. अगर रोहित उनके पक्ष में नहीं होते तो पंड्या इस टीम का हिस्सा नहीं होते."

Advertisement

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने आगे सीधे तौर पर कहा, "हालांकि जिस तरह से रोहित को मुंबई इंडियंस ने कप्तानी से हटाया था, उसे लेकर कुछ मुद्दे थे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इससे रोहित और हार्दिक की दोस्ती या पंड्या के चयन पर असर पड़ा होगा.  माइकल क्लार्क ने आगे कहा "हार्दिक जानते हैं कि उन्हें बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन करना होगा,  रोहित को तब तक कोई परेशानी नहीं होगी जब तक वह पंड्या सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते रहेंगे. "

Advertisement

बता दें कि जून में टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है. 4 जून को भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलकर अपने अभियान की शुरूआत करने वाली है 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिनेश कार्तिक नॉट-आउट विवाद: "फैसला सही रहा होगा..." थर्ड अंपायर के समर्थन में आया राजस्थान रॉयल्स का तेज गेंदबाज
"हार्दिक पंड्या टी-20 वर्ल्ड कप टीम में हैं क्योंकि रोहित शर्मा ....", माइकल क्लार्क के बयान ने मचाई सनसनी
Rishabh Pant Axar Patel Kuldeep Yadav IPL 2025 3 Players Delhi Capitals could Retain
Next Article
IPL 2025 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से इन 3 खिलाड़ियों को किया जाएगा रिटेन! जानें क्यों
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;