3rd T20I: हार्दिक पंड्या ने जीता दिल, मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी नटराजन को दी

AUS vs IND 3rd T20I: तीसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 12 रनों से हराकर सीरीज में अपनी एक मात्र जीत हासिल की. भले ही भारतीय टीम तीसरा टी-20 मैच हार गई लेकिन सीरीज 2-1 से अपने नाम करने में सफल रही. टी-20 सीरीज जीतने के बाद हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया

3rd T20I: हार्दिक पंड्या ने जीता दिल, मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी नटराजन को दी

3rd T20I: हार्दिक पंड्या ने जीता दिल, मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी नटराजन को दी

खास बातें

  • तीसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 12 रनों से हराया
  • हार्दिक पंड्या को मिला मैन ऑफ द सीरीज का खिताब
  • मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी हार्दिक ने नटराजन को देकर जीत लिया दिल

AUS vs IND 3rd T20I: तीसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 12 रनों से हराकर सीरीज में अपनी एक मात्र जीत हासिल की. भले ही भारतीय टीम तीसरा टी-20 मैच हार गई लेकिन सीरीज 2-1 से अपने नाम करने में सफल रही. टी-20 सीरीज जीतने के बाद हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया. मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी लेने के बाद हार्दिक ने अपनी इस खिताब से तेज गेंदबाज टी- नटराजन (Natarajan) को सैौंप दिया. हार्दिक ने इसके अलावा ट्वीट भी किया और नटराजन को मैन ऑफ द सीरीज का सही हकदार बताया. सोशल मीडिया पर हार्दिक के इस व्यवहार ने हर किसी का दिल जीत लिया. हार्दिक ने ट्वीट में लिखा, 'नटराजन, आप इस सीरीज में शानदार थे. अपने कठिन परिस्थितियों में अपने डेब्यू सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर आपने साबित कर दिया है इसके पीछे आपने कितनी कड़ी मेहनत की है. अपकी यह सफलता आपके कड़ी मेहनत की कहानी बयां करती है. आप मेरे भाई मेरी ओर से मैन ऑफ द सीरीज के लायक हैं.' हार्दिक के ट्वीट कर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Aus vs Ind 3rd T20I: आउट होने पर पवेलियन नहीं गए मैथ्यू वेड, कोहली के DRS को अंपायर ने नकारा..देखें Video

3 मैचों की टी- सीरीज में नटराजन ने कमाल की गेंदबाजी की और 6 विकेट लेने में सफल रहे. टी-20 सीरीज में नटराजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने. वहीं हार्दिक ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज में 156 के स्ट्राइक रेट के साथ 78 रन बनाए. खासकर दूसरे टी-20 में हार्दिक ने जिस तरह से भारत को जीत दिलाई उसकी वजह से उन्हें मैन ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया.  हार्दिक पंड्या ने टी-20 सीरीज में शानदार परफॉर्मेंस किया.


Ind Vs Aus 3rd T20I: दर्शक दीर्घा में दिखा विराट कोहली का 'डुप्लीकेट', देखकर भारतीय कप्तान का रहा ऐसा रिएक्शन

तीसरे टी-20 में भारत ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा था. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करेत हुए 5 विकेट पर 186 रन बनाए, जिसमें मैथ्यू वेड ने 80 और मैक्सवेल ने 54 रन बनाकर टीम के स्कोर को 186 रन पर ले जाने में खास भूमिका निभाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​