हार्दिक बनने वाले हैं पिता, इस खबर को सुनकर किरोन पोलार्ड ने क्रुणाल पांड्या को किया ट्रोल, बोले- 'उम्मीद है अब आप..'

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पिता बनने वाले हैं. पांड्या ने इंस्टाग्राम पर मंगेतर नताशा (Natasa Stankovic) के साथ तस्वीर शेयर कर इस बात का खुलासा किया है.

हार्दिक बनने वाले हैं पिता, इस खबर को सुनकर किरोन पोलार्ड ने क्रुणाल पांड्या को किया ट्रोल, बोले- 'उम्मीद है अब आप..'

हार्दिक पंड्या बनने वाले हैं पिता

खास बातें

  • हार्दिक के पिता बनने वाली खबर पर पोलार्ड ने भाई क्रुणाल को किया ट्रोल
  • हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया के जरिए पिता बनने वाली खबर की थी साझा
  • जनवरी 2020 में हार्दिक ने नताशा के साथ की थी सगाई

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पिता बनने वाले हैं. पांड्या ने इंस्टाग्राम पर मंगेतर नताशा (Natasa Stankovic) के साथ तस्वीर शेयर कर इस बात का खुलासा किया है. बता दें कि जनवरी 2020 में दुबई में हार्दिक ने नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की थी. हार्दिक और स्टेनकोविक काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक के साथ तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी सभी के साथ साझा की है. बता दें कि हार्दिक के इस खुलासे के बाद फैन्स और साथी क्रिकेटरों ने उनको बधाई दी, भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी कमेंट कर हार्दिक को बधाई दी. इसके अलावा भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने भी सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा के साथ तस्वीर शेयर कर दोनों कपल को बधाई दी है. क्रुणाल ने हार्दिक के लिए लिखा, मुबारक हो हार्दिक और नताशा, आप लोगों के लिए काफी खुश हूं, नन्हें मेहमान के स्वागत का हम अब इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.

क्रुणाल के द्वारा भाई हार्दिक के लिए शुभकामनाएं मैसेज को देखकर वेस्टइंडीज के दिग्गज और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथी खिलाड़ी किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने मजाक किया और क्रुणाल की टांग खिंचाई की. पोलार्ड ने क्रुणाल के लिए कमेंट किया और लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि अब आप इस ओर ध्यान देंगे .' दरअसल पोलार्ड ने यहां क्रुणाल की टांग खिंचाई की है. बता दें कि क्रुणाल पंड्या की शादी साल 2017 दिंसबर में हुई थी. वहीं, इसी साल हार्दिक ने नताशा के साथ सगाई की है.

2ob16r0o

गौरतलब है कि नताशा स्टेनकोविच (Natasha stankovic) मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं. उन्होंने भारत में आकर एक्ट्रेस के रूप में काम किया है. इतना ही नहीं छोटे पर्दे पर टीवी शो नच बलिए में भी काम कर चुकी हैं. अभी 2018 में शाहरूख खान की फिल्म जीरों में नताशा की छोटी सी झलक दिखाई पड़ी थी. नताशा एक्ट्रेस के साथ- साथ एक डांसर और मॉडल भी हैं. उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस बादशाह के 'डीजे वाले बाबू' गाने में भी नजर आई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ा बयान दिया था.