मंगेतर संग कुत्ते को नहलाते दिखे हार्दिक पंड्या, देखकर भड़के लोग....बोले- गरीबों को पानी नहीं मिल रहा..

हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें घर के पेट डॉग को नहलाते हुए नजर आ रही हैं.

मंगेतर संग कुत्ते को नहलाते दिखे हार्दिक पंड्या, देखकर भड़के लोग....बोले- गरीबों को पानी नहीं मिल रहा..

मंगेतर संग कुत्ते को नहलाते दिखे हार्दिक पंड्या

खास बातें

  • मंगेतर संग कुत्ते को नहलाते दिखे हार्दिक पंड्या
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब किया ट्रोल
  • लोग बोले- पानी की बर्बादी कर रहे हो..

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण भारत में लकडाउन (lockdown) 3 मई तक लागू है. ऐसे में देश में गरीबों को भोजन और पानी की किल्लत हो गई. दूसरी ओर भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें घर के पेट डॉग को नहलाते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर कई फैन्स भड़क गए हैं और कमेंट कर बड़ी- बड़ी बातें कह रहे हैं. एक यूजर ने हार्दिक और नताशा को ट्रोल करते हुए लिखा कि यहां गरीबों को पानी नहीं मिल रही है और आप कुत्ते को नहलाने के लिए पानी बर्बाद कर रहे हैं, कुत्ते को बाल्टी में रखकर भी नहलाया जा सकता है. इसके अलावा दूसरे यूजर ने इसे पानी की बर्बादी कहा है. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान हार्दिक की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक उनके साथ घर पर ही रह रही हैं. इसी साल हार्दिक ने दुबई में नताशा को प्रपोज करते हुए उनके सगाई की थी. हाल ही में हार्दिक ने डीवीई पाटिल टी-20 कप में अपने परफॉर्मेंस से कमाल कर दिया था.

Sunday funday

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

डीवीई पाटिल टी-20 कप में हार्दिक ने 2 ताबड़तोड़ शतक जमाए थे. जिसके बाद उनकी भारतीय टीम में वापसी हुई थी. लेकिन दुर्भाग्य से COVID-19 के बढ़ते प्रकोप के कारण भारत-दक्षिण अफीका वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया. इसके अलावा आईपीएल (IPL) को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.

o3vlh95o

देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस (COVID-19) से अब तक 590 लोगों की मौत हो चुकी है और 18 हजार से ज्यादा लोग इसके संक्रमण के शिकार हैं. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 1336 नए मामले और 47 मौतें सामने आई हैं. अभी तक कुल मरीजों की संख्या 18601 हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.