फाइनल में मिली हार के बाद Hardik Pandya के इस बयान ने जीता फैंस का दिल, "मैं धोनी के लिए..."

Hardik Pandya Statement After Lose vs CSK: पल पल पलटता रहा और मोहित शर्मा ने यार्कर की बौछार करके गुजरात की जीत पर लगभग मुहर लगा दी थी, लेकिन जडेजा के इरादे कुछ और ही थे.

फाइनल में मिली हार के बाद Hardik Pandya के इस बयान ने जीता फैंस का दिल,

Hardik Pandya

Hardik Pandya Statement After Lose vs CSK in IPl Final: बारिश के कारण रिजर्व दिन पर खेले गए इस फाइनल का अंत किसी कहानी से कम नहीं था. जीत के लिये डकवर्थ लुईस प्रणाली (DLS) के आधार पर चेन्नई को 15 ओवर में 172 रन का संशोधित लक्ष्य मिला. पासा पल पल पलटता रहा और मोहित शर्मा ने यार्कर की बौछार करके गुजरात की जीत पर लगभग मुहर लगा दी थी, लेकिन जडेजा के इरादे कुछ और ही थे. चेन्नई को आखिरी दो गेंद पर दस रन की जरूरत थी और पांचवीं गेंद पर जडेजा ने लांग आफ पर छक्का जड़ डाला और फिर चौका लगाकर मुकाबला जीत लिय़ा

फाइनल में हार के बाद हार्दिक पंड्या ने कहा -

मुझे लगता है कि हम एक टीम के रूप में बहुत सारे बॉक्स टिक करते हैं. हम बहुत दिल से खेलते हैं, जिस तरह से हम लड़ते रहे उस पर गर्व है. हमारा एक आदर्श वाक्य है - हम एक साथ जीतते हैं, हम एक साथ हारते हैं. मैं बहाना नहीं बनाने जा रहा हूं, सीएसके ने बेहतर क्रिकेट खेली. हमने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, साई सुदर्शन (Hardik Pandya on Sai Sudharsan) को लेकर कहा इस स्तर पर इतना अच्छा खेलना आसान नहीं है. हम लड़कों का समर्थन कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि हम उनसे सर्वश्रेष्ठ हासिल करें.


हार्दिक पंड्या ने गेंदबाज़ो को लेकर कहा- 

जिस तरह से उन्होंने डिलीवरी की है- मोहित, राशिद, शमी सब ने वो कबीले तारीफ है. Hardik Pandya on MS Dhoni) एमएस धोनी के लिए मैं बहुत खुश हूं, किस्मत में यही लिखा था. अगर मुझे हारना होता, तो मैं उनसे हारना पसंद करता. अच्छे लोगों के साथ अच्छी चीजें होती हैं और वह उन सब अच्छे लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं जानता हूं. खुदा मेहरबान रहा है, खुदा मुझ पर भी मेहरबान रहा है लेकिन आज उनकी रात थी.

गुजरात के गेंदबाज हावी होने लगे और आखिरी दो ओवर में 22 तथा आखिरी ओवर में 14 रन की जरूरत थी. आखिरी ओवर की पहली चार गेंद मोहित ने यॉर्कर डाली और चार ही रन बने लेकिन वह आखिरी दो गेंदों पर चूके और जडेजा ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर चेन्नई को पांचवी बार आईपीएल चैंपियन बना दिया. 

(भाषा के इनपुट के साथ)

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023 Final: MS Dhoni ने पलक झपकते ही ऐसे उड़ा दी Shubman Gill की 'गिल्लियां', देखें Video

* CSK vs GT IPL Final: MS Dhoni ने आखिर क्यों लिया पहले गेंदबाज़ी का फैसला, जाने क्या है रणनीति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com