हार्दिक पंड्या बने शेफ, 'चीज बटर मसाला' बनाकर मंगेतर को किया खुश तो धवन ने यूं ली चुटकी

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने कीचन में जाकर बनाया 'चीज बटर मसाला' तो शिखऱ धवन ने कमेंट कर किया रिएक्ट, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है तस्वीर.

हार्दिक पंड्या बने शेफ, 'चीज बटर मसाला' बनाकर मंगेतर को किया खुश तो धवन ने यूं ली चुटकी

हार्दिक पंड्या ने कीचन में जाकर बनाया 'चीज बटर मसाला

खास बातें

  • हार्दिक पंड्या घर में बने शेफ
  • शेफ बनकर तैयार किया चीज बटर मसाला
  • शिखर धवन ने कमेंट कर यूं किया ट्रोल

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. जो तस्वीर हार्दिक ने शेयर किया है उसमें वो किचन में डीश तैयार करते हुए नजर आ रहे हैं और 'चीज बटर मसाला' डिश तैयार करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर कर पंड्या ने लिखा है कि 'कुछ नया सीखने के लिए अभी ज्यादा देर नहीं हुई है. पंड्या हाउस में शेफ की ड्यूटी, डिश है चीज बटर मसाला'. हार्दिक के तस्वीर शेयर करने पर मंगेतर नताशा ने भी कमेंट किए हैं तो वहीं भाभी पंखुड़ी शर्मा भी कमेंट कर तारीफ की है. इसके अलावा शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी कमेंट करने में पीछे नहीं रहे हैं. धवन ने कमेंट में हार्दिक के लिए लिखा है. बिल्कुल भाई तूने ही बनाया होगा.'

हार्दिक पंड्या के इस तस्वीर पर कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि कोरोनावायरस के कारण क्रिकेट गतिविधियों को रोक दिया गया है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर रहकर घर के काम में हाथ बंटा रहे हैं. इसी क्रम में हार्दिक भी घर के शेफ बनकर नए-नए डिश को बनाने में हाथ आजमा रहे हैं. कुछ दिन पहले हार्दिक ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि कुछ समय के बाद वो पिता बन जाएगा. वकायादा हार्दिक ने मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ तस्वीर भी शेयर की थी. 

बता दें कि 2019 वर्ल्डकप के बाद से हार्दिक टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. दरअसल काफी समय से हार्दिक कमर की चोट से परेशान था. ऐसे में उन्होंने अपना ऑपरेशन भी कराया था. जिसके कारण उन्हें सीनियर टीम से बाहर रहना पड़ा थ. कमर की चोट ठीक होने के बाद हार्दिक ने डीवाई पाटिल टी-20 कप से वापसी की थी, इस टूर्नामेंट में हार्दिक ने तूफानी बल्लेबाजी कर खुद की वापसी का ऐलान भी कर दिया था. लेकिन COVID-19 के कारण क्रिकेट टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया जिससे कारण हार्दिक को थोड़ा और इंतजार करना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.