बेटे अगस्त्य को चलता देख उछल पड़े Hardik Pandya तो बीवी नताशा ने ऐसे किया रिएक्ट..देखें Video

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के बेटे अगस्त्य का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो पहली बार चलते हुए दिख रहे हैं. ऐसा पहली बार है जब अगस्त्य का चलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

बेटे अगस्त्य को चलता देख उछल पड़े Hardik Pandya तो बीवी नताशा ने ऐसे किया रिएक्ट..देखें Video

बेटे अगस्त्य को चलता देख उछल पड़े Hardik Pandya तो बीवी नताशा ने ऐसे किया रिएक्ट

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के बेटे अगस्त्य का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो पहली बार चलते हुए दिख रहे हैं. ऐसा पहली बार है जब अगस्त्य का चलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. वीडियो में हार्दिक का बेटा अगस्त्य (Agastya) कदम बढ़ाते हुए आगे बढ़ता है और अपनी मां नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के मां के गोद में चला जाता है. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे अगस्त्य का यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अगस्त्य बेहद ही क्यूट लग रहे हैं. फैन्स भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि हार्दिक को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम में चयन नहीं किया गया है.

जोफ्रा आर्चर ने फेंकी खतरनाक बाउंसर, बल्लेबाज डर कर गिर गया क्रीज पर ही, देखें- Video

वहीं, जुलाई में भारतीय टीम श्रीलंका के दौरे पर जाएगी, जहां वनडे और टी-20 सीरीज भारत को खेलना है. खबर है कि बीसीसीआई श्रीलंका दूसरे दर्जे की टीम को भेजने वाली है, जिसमें हार्दिक टीम इंडिया का हिस्सा होंगे. बता दें कि हाल के समय में हार्दिक का परफॉर्मेंस कोई खास नहीं रहा है. आईपीएल में भी हार्दिक इस बार कोई भी कमाल नहीं कर पाए हैं. पीठ में चोट की वजह से हार्दिक गेंदबाजी भी नहीं कर रहे हैं.


टेस्ट टीम में हार्दिक के न चुने जाने की यह एक बड़ी वजह बनी थी. यही नहीं भारत के पूर्व चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने कहा है कि हार्दिक पंड्या यदि गेंदबाजी नहीं कर पाते हैं तो उनका चयन टीम इंडिया में होना मुश्किल है. सरनदीप ने सीधे तौर पर कहा है कि यदि ऑलराउंडर हार्दिक गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं तो वो में चयन के लायक नहीं है. 

टेस्ट में एक ओवर में 6 चौके जमाने वाले 4 बल्लेबाज, भारत का एक खिलाड़ी ही कर पाया ऐसा

भारतीय टीम जून में इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. भारत को पहले 18 जून को विश्व टेस्ट चैंपियवशिप का फाइनल खेलना है इसके बाद जुलाई में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com