पंड्या vs पंड्या: हार्दिक ने 'बिग ब्रदर' क्रुणाल का बनाया मजाक तो यूं मिला करारा जवाब, देखें VIDEO

Updated: 12 September 2019 08:22 IST

South Africa Series: क्रुणाल और हार्दिक दोनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. अभ्यास के दौरान भी दोनों भाई, एक-दूसरे की 'टांग खिंचाई' का मौका नहीं छोड़ते हैं. हार्दिक ने ऐसा ही एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने बिग ब्रदर क्रुणाल की खिंचाई की है.

India vs South Africa: Hardik Pandya and Kurnal Pandya posts this video before south africa series
Hardik Pandya ने बड़े भाई Krunal Pandya की गेंद पर कई जोरदार शॉट लगाए

Hardik Pandya: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ( India vs South Africa T20 Series) 15 सितंबर से प्रारंभ हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में खेलप्रेमियों को दोनों पंड्या बंधुओं को साथ खेलते हुए देखने का मौका मिल सकता है. हार्दिक (Hardik Pandya) और क्रुणाल (Krunal Pandya), दोनों ही घोषित की गई भारतीय (Indian Team) टी20 टीम में शामिल हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में क्रुणाल पंड्या ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैन ऑफ द सीरीज बनने का श्रेय हासिल किया था. वेस्टइंडीज दौरे के लिए सिलेक्टर्स ने छोटे भाई हार्दिक को रेस्ट दिया था, इस कारण वे भारत की टी20, वनडे और टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं थे. क्रुणाल और हार्दिक दोनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. अभ्यास के दौरान भी दोनों भाई, एक-दूसरे की 'टांग खिंचाई' का मौका नहीं छोड़ते हैं (Hardik Pandya vs Kurnal Pandya). हार्दिक ने ऐसा ही एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने बिग ब्रदर क्रुणाल की खिंचाई की है.

ENG vs AUS 5th Test: 'क्रिकेट के डॉन' के 89 साल पुराने रिकॉर्ड को क्या तोड़ पाएंगे स्मिथ?

इस वीडियो में हार्दिक (Hardik Pandya) को क्रुणाल (Krunal Pandya) की गेंद पर क्रीज से आगे निकलकर जोरदार शॉट लगाते हुए देखा जा सकता है. वे इसमें धोनी का ट्रेडमार्क 'हैलीकॉप्टर शॉट' खेलते हुए भी नजर आ रहे हैं. हार्दिक ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ट्रेनिंग के दौरान पंडया vs पंडया. ब्रिग ब्रदर @krunalpandya24 लगता है मैंने यह राउंड जीता. ' इसके साथ ही शरारती अंदाज में उन्होंने लिखा-आपके सिर को लगभग निशाना बनाने के लिए माफी चाहता हूं. गौरतलब है कि अभ्यास के दौरान हार्दिक (Hardik Pandya) का जोरदार शॉट गेंदबाज क्रुणाल पंड्या के सिर के बेहद नजदीक से गुजरा था.

टी20 सीरीज के लिए तैयारी में जुटे क्रुणाल और हार्दिक पंड्या, देखें VIDEO

बड़े भाई क्रुणाल (Krunal Pandya) भी कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करके हार्दिक को जवाब दे डाला. इस वीडियो में क्रुणाल अपनी गेंद पर 'हार्दिक' को बीट करते नजर आ रहे हैं. पंड्या ने अपने ट्वीट में लिखा-हाहाहा, भाई तुमने यह वीडियो अपलोड क्यों नहीं किया.

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. एमएस धोनी भी टीम में नहीं हैं. तेज गेंदबाज नवदीप सैनी, दीपक चाहर और खलील अहमद तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल किए गए हैं.

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. एमएस धोनी भी टीम में नहीं हैं. तेज गेंदबाज नवदीप सैनी, दीपक चाहर और खलील अहमद तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल किए गए हैं.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है..

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, क्रुणाल पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर और नवदीप सैनी.

Comments
हाईलाइट्स
  • वीडियो में क्रुणाल की गेंद पर जोरदार शॉट लगा रहे हार्दिक
  • एक शॉट क्रुणाल के सिर के पास से गुजरा था
  • जवाब में क्रुणाल ने भी वीडियो पोस्ट कर दिया जवाब
संबंधित खबरें
ICC ODI Rankings: बल्लेबाजी में विराट कोहली और गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह की
ICC ODI Rankings: बल्लेबाजी में विराट कोहली और गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह की 'सल्तनत' कायम..
Neeta Ambani ने लंदन में मुलाकात कर लिया Hardik Pandya का हाल-चाल
Neeta Ambani ने लंदन में मुलाकात कर लिया Hardik Pandya का हाल-चाल
कमर की सर्जरी के बाद रिकवरी कर रहे हरफनमौला Hardik Pandya, देखें VIDEO..
कमर की सर्जरी के बाद रिकवरी कर रहे हरफनमौला Hardik Pandya, देखें VIDEO..
Hardik Pandya के जिस
Hardik Pandya के जिस 'बर्थडे वाले' ट्वीट पर फैंस ने जताया था गुस्सा, उसे लेकर Zaheer Khan का आया यह जवाब..
जहीर खान को बर्थडे पर बधाई देते हुए  Hardik Pandya ने कर दी ऐसी बात, फैंस बोले-थोड़ी तमीज सीखिए..
जहीर खान को बर्थडे पर बधाई देते हुए Hardik Pandya ने कर दी ऐसी बात, फैंस बोले-थोड़ी तमीज सीखिए..
Advertisement