धोनी के साथ हार्दिक कर रहे हैं मस्ती, तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

धोनी के फैंस भी लंबे समय के बाद धोनी को नए लुक में देखकर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. वायरल तस्वीर में धोनी काफी फिट और हैंडसम नज़र आ रहे हैं. ब्लैक कलर की टी-20 के साथ व्हाइट स्नीकर्स पहने कैप्टन कूल का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

धोनी के साथ हार्दिक कर रहे हैं मस्ती, तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

Hardik is having fun with Dhoni

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या लंबे समय के बाद एक साथ नज़र आए हैं. दोनों ही खिलाड़ियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें कैप्टन कूल संग हार्दिक पांड्या भी कूल मुड में नज़र आ रहे हैं. दरअसल हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी के साथ तस्वीर शेयर की है. पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. पोस्ट शेयर किए जाने के 20 मिनट बाद ही इसे लाखों लोगों के द्वारा पसंद किया जा चुका है.

कहाँ की है तस्वीर?
भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच हाल ही में समाप्त हुई पाँच टी-20 मैचों की सीरीज़ में भारत ने आखिरी टी-20 मैच में वेस्टइंडीज़ को हराते हुए सीरीज़ पर भी 4-1 से कब्ज़ा कर लिया. आखिरी मैच में रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या भारत की कमान संभालते हुए नज़र आए. सीरीज़ जीतने के बाद हार्दिक पांड्या भारत के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी से मिलने जा पहुंचे. हार्दिक पांड्या ने भी धोनी के साथ तस्वीर क्लिक करने का मौका हाथ से नहीं जाने दिया. दोनों ही खिलाड़ी तस्वीर में हंसते हुए व एक-दूसरे को गले लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. 

धोनी लग रहें हैं काफी स्मार्ट
धोनी इस तस्वीर में काफी डैशिंग लग रहे हैं. धोनी के फैंस भी लंबे समय के बाद उन्हें इस तरह से देखकर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. धोनी इस तस्वीर में फिट और हैंडसम नज़र आ रहे हैं. ब्लैक कलर की टी-20 के साथ व्हाइट स्नीकर्स पहने कैप्टन कूल का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.


बड़ी खबर, जाने माने पूर्व ICC अंपायर रूडी कर्टजन का निधन

* IND vs PAK in Asia Cup: एशिया कप के आंकड़ों में कौन आगे -कौन पीछे, जानिए क्या कहता है इतिहास?

मैच में तनाव था, अचानक से फूट पड़ी पूरी टीम की हंसी, देखिए VIDEO कैसे यास्तिका भाटिया ने कर दी थी गलती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत ने जीती एक और सीरीज़
भारत ने वेस्टइंडीज़ को पांचवे और आख़िरी टी-20 में 88 रनों से मात दी. इस तरह से टीम इंडिया ने 5 टी-20 मैचों की सीरीज़ को 4-1 से अपने नाम किया. मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 188 रन बनाए, इसके बाद विंडीज़ को 15.4 ओवर में 100 के स्कोर पर ऑल आउट कर मैच को 88 रन से भारत ने जीत लिया. वेस्टइंडीज़ की तरफ़ से शिमरोन हैटमायर ने 56 रनों की बेहतरीन पारी खेली तो वही भारत की तरफ़ से रवि बिश्नोई ने 2.4 ओवर में 16 रन देकर 4 विकेट चटकाए. इसके अलावा कुलदीप यादव और अक्षर पटेल के खाते में 3-3 विकेट आए. अक्षर पटेल को प्लेयर ऑफ़ द मैच घोषित किया गया तो वहीं अर्शदीप सिंह को प्लेयर ऑफ़ द सीरीज़ चुना गया.