हरभजन ने पूर्व खिलाड़ियों को बनाया लड़की, पूछा किसे करोगे डेट? सौरव गांगुली बोले- मुझे चश्मे वाली पसंद है..'

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ियों को फेसएप (Faceapp) के जरिए लड़की बना दिया है

हरभजन ने पूर्व खिलाड़ियों को बनाया लड़की, पूछा किसे करोगे डेट? सौरव गांगुली बोले- मुझे चश्मे वाली पसंद है..'

पूर्व क्रिकेटरों को हरभजन सिंह ने बनाया लड़की, गांगुली ने दिया रिएक्शन

भारत के दिग्गज स्पिनर रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ियों को फेसएप (Faceapp) के जरिए लड़की बना दिया है. हरभजन ने भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ियों को लड़की बनाकर फैन्स से मजेदार सवाल किया, आप किसके साथ आप डेट पर जाना चाहेंगे जैसा कि युवी ने आपसे पूछा था. बता दें कि से पहले युवराज सिंह ने भी सोशल मीडिया पर  फेसएप (Faceapp) यूज करके तस्वीर बनाई थी जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी लड़की बने हुए थे. युवी ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमे वर्तमान खिलाड़ी शामिल थे. लेकिन भज्जी युवी से एक कदम आगे बढ़कर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गजों को लड़की बनाकर फैन्स से मजेदार सवाल किया. जिसपर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपना रिएक्शन दिया है. गांगुली ने भज्जी के सवाल पर अपनी राय दी और लिखा कि 'मुझे वह लड़की पसंद है जो तस्वीर के बीच में आकर्षक चश्मा लगाए हुए'' . दरअसल तस्वीर में जो चश्मे वाली लड़की है वो खुद गांगुली हैं, इसलिए बीसीसीआई अध्यक्ष ने जानकर यह कमेंट किया है.

गौरतलब है कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हरभजन सिंह के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है. भज्जी के द्वारा तस्वीर पर शिखर धवन (Shikhar dhawan) ने भी कमेंट किए हैं और लिखा, पाजी आप को श्रीदेवी जी लग रहे हो.

बता दें कि कोरोनाकाल (Coronavirus) के दौरान क्रिकेटर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, यही कारण है कि खिलाड़ी नए-नए आइडिया के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा क्रिकेटर सोशल मीडिया पर साथी क्रिकेटरों से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए भी देखे जा रहे हैं. 


गौरतलब है कि इस समय टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) और आईपीएल को लेकर काफी संशय बना हुआ है. कई पूर्व क्रिकेटरों का मानना है कि टी-20 वर्ल्डकप के नहीं होने पर आईपीएल (IPL 2020) का आयोजन होना चाहिए. आईसीसी अगले महीने एक बैठक करने वाली है, उस बैठक के बाद ही टी-20 वर्ल्डकप के आयोजन पर बातें साफ हो सकेगी. वैसे बीसीसीआई (BCCI) अगस्त-सिंतबर के दौरान आईपीएल कराने को लेकर सोच सकता है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.