Happy Raksha Bandhan 2020: तेंदुलकर से लेकर गंभीर ने यूं सेलिबेट किया रक्षाबंधन का त्योहार..देखें Photo

Happy Raksha Bandhan 2020: रक्षाबंधन के अवसर पर क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से लेकर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ट्विटर पर राखी बंधाते हुए तस्वीर सभी के साथ साझा की है.

Happy Raksha Bandhan 2020: तेंदुलकर से लेकर गंभीर ने यूं सेलिबेट किया रक्षाबंधन का त्योहार..देखें Photo

क्रिकेटरनों ने सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन का त्योहार

Happy Raksha Bandhan 2020: रक्षाबंधन के अवसर पर क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से लेकर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ट्विटर पर राखी बंधाते हुए तस्वीर सभी के साथ साझा की है. हालांकि इस समय कोरोना वायरस है जिसके कारण क्रिकेटर अपनी बहन से इस बार राखी नहीं बंधा पाए हैं. तेदुलकर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर लिखा, भले ही मैं अपनी बहन से इस समय दूर हूं लेकिन इस दूरी से हमारे बीच में प्यार और भी गहरा हुआ है.

तेंदुलकर ने सभी को रक्षाबंधन की बधाई दी. वहीं युवराज सिंह ने भी ट्विटर पर बहन के साथ राखी बंधवाते हुए तस्वीर शेयर की है. युवी ने बचपन की तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी छोटे नजर आ रहे हैं. बचपन की पुरानी तस्वीर शेयर कर युवी ने अपनी बहनों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी है. इसके अलावा गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी रक्षाबंधन पर बहन के साथ तस्वीर शेयर की है. 

बता दें कि कोरोना वायरस के बीच आईपीएल का आगाज यूएई में 19 सितंबर से किया जा रहा है. आईपीएल के 13वें सीजन का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक में आईपीएल शेड्यूल के साथ-साथ कई बातों की चर्चा की गई है.


आने वाले 2 दिनों के अंदर आईपीएल 2020 (IPL 2020 Schedule) की घोषणा कर दी जाएगी. बता दें कि इस समय दक्षिण अफ्रीकी सरकार ने इंटरनेशनल प्लाइट सेवा बंद कर रखी है. ऐसे में बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट को एक पत्र लिखा है जिसमें चार्टर्ड प्लेन भेजने की बात की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.