Happy Birthday Sachin Tendulkar: "आप ही वह कारण हैं जिससे मैंने...", तेंदुलकर के बर्थडे पर युवराज सिंह का पोस्ट इंटरनेट पर मचा रहा है धूम

Happy Birthday Sachin Tendulkar, सचिन आज अपना 51वां बर्थडे मना रहे हैं. सचिन ने क्रिकेट जगत में कई ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं जिसका टूटना न के बराबर है.

Happy Birthday Sachin Tendulkar:

Happy Birthday Sachin Tendulkar

Happy Birthday Sachin Tendulkar: इस देश के करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों के लिए 24 अप्रैल का दिन किसी उत्सव से कम नहीं है, क्योंकि सचिन तेंदुलकर का जन्म 1973 में इसी दिन हुआ था.  दुनिया के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज माने जाने वाले सचिन रमेश तेंदुलकर ने बहुत छोटी उम्र से क्रिकेट खेलना शुरू किया था और एक समय सबसे कम उम्र में टेस्ट क्रिकेट में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का रिकॉर्ड भी उनके नाम दर्ज था. वह देश के पहले खिलाड़ी हैं, जिन्हें ‘भारत रत्न' से नवाजा गया. सचिन के 15वें बर्थडे पर उनके फैन्स और क्रिकेटर सोशल मीडिया पर उनको विश कर रहे हैं. 

रैना ने सचिन के लिए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो पाजी, आपके शानदार करियर ने लाखों लोगों को प्रेरित किया है और मैदान के अंदर और बाहर आपकी कृपा मानक स्थापित करती रही है. आपके स्वास्थ्य, प्रसन्नता और आपके कवर ड्राइव के समान शानदार वर्ष की कामना करता हूँ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BCCI की ओर से भी पोस्ट शेयर कर सचिन को बधाई दी गई है.