Happy Birthday Mahi Bhai: विराट कोहली और सुरेश रैना ने अपने ‘Big Brother’ एमएस धोनी के लिए भावुक पोस्ट किए

जब एमएस धोनी ने अगस्त 2020 में अपने संन्यास का ऐलान किया था, तब भी कोहली ने सोशल मीडिया पर एक बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट डाला था और उन्होंने हमेशा के लिए अपना कप्तान बताया था.

Happy Birthday Mahi Bhai: विराट कोहली और सुरेश रैना ने अपने ‘Big Brother’ एमएस धोनी के लिए भावुक पोस्ट किए

MS Dhoni के लिए विराट और रैना का संदेश

नई दिल्ली:

यह सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए विराट कोहली के मन में कितना प्यार और सम्मान है. इसलिए धोनी के जन्मदिन पर विराट कोहली (Virat Kohli) की तरफ खास संदेश आना स्वाभाविक है. बुधवार को अपना 41वां जन्मदिन (MS Dhoni Birthday) मना रहे धोनी के लिए कोहली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यारा वीडियो पोस्ट किया है. पोस्ट के साथ कोहली ने लिखा कि धोनी सबसे अगल लीडर हैं और उनके लिए एक बड़े भाई की तरह हैं. धोनी के नेतृत्व (India Captain) में कोहली वो खिलाड़ी बने जो वो आज हैं. दोनों ने मिलकर समय-समय पर एक दूसरे के लिए कितना पारस्परिक सम्मान है.

कोहली ने लिखा, “ सब लीडरों में अलग. भारतीय क्रिकेट के लिए आपने जो कुछ भी किया है उसके लिए धन्यवाद. आप मेरे लिए एक बड़े भाई की तरह बन गए. हमेशा प्यार और सम्मान के अलावा कुछ भी नहीं. जन्मदिन मुबारक हो कप्तान.”


जब धोनी ने अगस्त 2020 में अपने संन्यास का ऐलान किया था, तब भी कोहली ने सोशल मीडिया पर एक बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट डाला था और उन्होंने हमेशा के लिए अपना कप्तान बताया था. कोहली और धोनी विकेटों के बीच में दौड़ने वाले सबसे तेज खिलाड़ियों में से रहे हैं. उनकी पार्टनरशिप देखकर ही उनके बीच की दोस्ती का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Happy Birthday Dhoni: एमएस धोनी द्वारा लिया गया पहला और इकलौता विकेट याद है! VIDEO में देखिए वो यादगार पल

MSD Birthday: कैप्टन कूल के 41वें जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता, सोशल मीडिया पर छाए एमएस धोनी 

Happy Birthday MSD: टीम इंडिया के इस प्लेयर के साथ धोनी ने मनाया अपना 41वां जन्मदिन, देखें जश्न का Video 

एमएस धोनी के साथ उसी दिन सुरेश रैना ने भी अपने संन्यास का ऐलान किया था. तब से ही रैना को धोनी का सबसे अच्छा दोस्त कहा जाता है. भारतीय टीम के अवाला चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी इन दोनों खिलाड़ियों ने कई साझेदारियां की है.

सुरेश रैना ने भी अपने इंस्टाग्राम पर धोनी के लिए खास संदेश के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें रैना ने धोनी को अपना बड़ा भाई और मेंटर बताया है. 

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को उनके भाईचारे और दोस्ती के लिए जाना जाता है. एमएस धोनी के साथ इन दोनों स्टार बल्लेबाजों का रिश्ता इस बात का सबसे बड़ा गवाह है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe