GT vs RR: क्वालीफायर मैच से पहले यूजी और राशिद खान के बीच दिखा भाईचारा, Twitter पर दोनों ने दिखाया प्यार

ग्रुप स्टेज में 26 विकेट लेकर युजवेंद्र चहल टॉप पर चल रहे हैं. वहीं राशिद खान ने इन 14 मुकाबलों में 18 विकेट लिए हैं और लिस्ट में 6वें स्थान पर हैं. 

GT vs RR: क्वालीफायर मैच से पहले यूजी और राशिद खान के बीच दिखा भाईचारा, Twitter पर दोनों ने दिखाया प्यार

यूजी और राशिद खान के बीच दिखा भाईचारा

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 में मंगलवार को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स (GT vs RR) कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन मैदान पर पहला क्वालीफायर मैच खेलेंगी. दोनों टीमों ने ग्रुप स्टेज में शानदार प्रदर्शन कर अंकतालिका में पहला और दूसरा स्थान हासिल किया है. इस मुकाबले (IPL Qualifer) में जीतने वाली टीम को सीधे फाइनल में जगह मिलेगी. इससे पहले ये दोनों टीमें एक बार आमने-सामने आई है, जिसमें जीटी (Gujarat Titans) की जीत हुई थी. इस हिसाब से गुजरात की टीम के पास एक मानसिक बढ़त हासिल है. लेकिन प्लेऑफ के पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) भी अपना सब कुछ झोंक देना चाहेगी. 

यह भी पढ़ें: उमरान ने मेंटोर इरफान के साथ मनाया चयन का जश्न, 5 कदमों में जाने पेसर की फर्श से अर्श की कहानी

इसके लिए दोनों टीम के खिलाड़ियों ने कोलकाता पहुंचकर तैयारियां शुरु कर दी है. सितारों से सजी ये दोनों टीम आईपीएल खिताब के लिए सोमवार को मैदान पर जमकर पसीना बहाते हुए नजर आई. स्पिन डिपार्टमेंट में दोनों टीम के पास 'तुरुप के इक्के' हैं, जो मैच का रुख पलटने का दम रखते हैं. गुजरात टाइटंस के पास वर्ल्ड क्लास स्पिन मास्टर राशिद खान (Rashid Khan) हैं, तो वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम में पर्पल कैप होल्डर युजवेंद्र चहल हैं. 


दोनों गेंदबाज एक दूसरे की काफी इज्जत करते हैं और सोमवार को ट्विटर पर उनके बीच का भाईचारा देखने को मिला. दरअसल राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर प्रैक्टिस के दौरान चहल (Yuzvendra Chahal) और राशिद की मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से गले मिलते नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ आरआर ने फैंस से पूछा, "इसका वीडियो किसे चाहिए."

इस पोस्ट पर फैंस ने तो अपना रिस्पॉन्स भेजा ही, लेकिन सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहने वाले युजी चहल ने इसे रिट्वीट करते हुए राशिद खान के लिए लिखा, "खान साहब."

जिसके जवाब में अफगानी स्पिनर ने पोस्ट के नीचे दिल बनाकर कमेंट किया, "युजी भाई."

इन दोनों क्रिकेटर्स के बीच इस आदर और सम्मान को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. दोनों प्लेयर्स को जैंटलमैंस गेम कहे जाने वाले क्रिकेट के ब्रांड एंबेसडर कह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: GT vs RR: बटलर अपनी फॉर्म से निराश, तो अश्विन ने क्वालीफायर से पहले बताया "रिटायर्ड आउट" का महत्व

हालांकि मैच के दौरान मैदान पर इन दोनों प्लेयर्स के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलती है. ग्रुप स्टेज में खेले गए 14 मैचों में युजवेंद्र चहल ने 26 विकेट लिए हैं और वो टॉप पर चल रहे हैं. वहीं राशिद खान ने इन 14 मुकाबलों में 18 विकेट लिए हैं और लिस्ट में 6वें स्थान पर हैं. 

हमारे स्पोर्ट्स यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com