GT vs DC: फैंस की नजरें हार्दिक और राशिद पर, बड़ी उपलब्धियों से दोनों चंद ही कदम दूर

GT vs DC, IPL 2022: मुकाबला बहुत ही रोचक है होने जा रहा है. एक दिन पहले ही लखनऊ ने दिखाया कि वह किसी से कम नहीं है, तो हल्के में बिलकुल भी हार्दिक एंड कंपनी को नहीं ही लिया जा सकता है

GT vs DC: फैंस की नजरें हार्दिक और राशिद  पर, बड़ी उपलब्धियों से दोनों चंद ही कदम दूर

IPL 2022: हार्दिक पंड्या की कप्तानी और ऑलराउंडर प्रदर्शन दोनों पर ही आलोचकों की नजरें लगी हैं

खास बातें

  • हार्दिक पर लगी हैं आलोचकों की पैनी नजरें
  • खास क्लब में शामिल होंगे आज हार्दिक!
  • गुजरात का मुकाबला दिल्ली से
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में आज का दूसरा मैच शाम को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन मैदान पर होगा, जिसमें भिड़ेंगे पिछले मैच में शानदार जीत दर्ज करने वाली दिल्ली और एक जीत हासिल कर चुके हार्दिक पंड्या के शेर. मुकाबला बहुत ही रोचक है होने जा रहा है. एक दिन पहले ही लखनऊ ने दिखाया कि वह किसी से कम नहीं है, तो हल्के में बिलकुल भी हार्दिक एंड कंपनी को नहीं ही लिया जा सकता है. बहरहाल, गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या एक उपलब्धि से एकदम कदम दूर हैं, तो राशिद खान भी बड़े कारनामे के एकदम नजदीक हैं. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले बुमराह ने की यह मांग- 'बल्ले पर मेरे नाम का स्टीकर मांगता है..'- Video

बात हार्दिक पंडया की करें, तो गुजरात के कप्तान टूर्नामेंट में अपने छक्कों का शतक जड़ने के मुहाने पर खड़े हैं और उन्हें शतक जड़ने के लिए सिर्फ एक ही छक्का लगाना है. और उम्मीद है कि वह यह कारनामा आज ही कर देंगे और वह 26वें ऐसे खिलाड़ी बन जाएंगे, जिन्होंने अभी तक आईपीएल में सौ या इससे ज्यादा छक्के जड़े हैं. और बता दें कि हार्दिक के निशाने पर फिलहाल मनीष पांडे (103), फैफ डु प्लेसी (103) और वीरेंद्र सहवाग (106) हैं. 


यह भी पढ़ें:  गुजरात और दिल्ली का होगा आमना-सामना, ये खिलाड़ी साबित हो सकते हैं 'X Factor', संभावित XI

वहीं, राशिद खान खान की रातें भी बेचैनी के साथ कट रही हैं दोस्तों और उनके फैंस की भी क्योंकि यह लेग स्पिनर अपने सौ विकेट लेने से छह ही विकेट दूर है. अभी तक राशिद 77 मैचों में 94  विकेट ले चुके हैं. इकॉनमी रन-रेट 6.33 का है. अगर आज राशिद शतक जड़ देते हैं, तो इसे चमत्कार सरीखा ही ही माना जा जाएगा, लेकिन कुछ दूरी तो दिल्ली के खिलाफ राशिद जरूर घटाएंगे. बहरहाल, आप तैयार हो जाइए इस मैच को देखने के लिए. मुकाबला बहुत ही रोचक होने जा रहा है और दोनों ही खिलाड़ी भी उम्मीद है कि अच्छा करेंगे. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com