GT vs CSK: उमरान मलिक के कहर पर झूम उठा इंडिया, सिर्फ 1 गेंद ने इतिहास रचने से रोक दिया पेसर को

PBKS vs SRH: वास्तव  में उमरान मलिक (Umran Malik) बीसवें ओवर की आखिरी गेंद पर हैट्रिक पर थे, लेकिन पंजाब के आखिरी बल्लेबाज अर्शदीप ने उन्हें हैट्रिक से जरूर वंचित कर दिया, लेकिन तब तक उमरान मलिक ने करोड़ों हिंदुस्तानियों का दिल जीत लिया. 

GT vs CSK: उमरान मलिक के कहर पर झूम उठा इंडिया, सिर्फ 1 गेंद ने इतिहास रचने से रोक दिया पेसर को

PBKS vs SRH: उमरान मलिक इस आईपीएल का बड़ा आकर्षण बन चुके हैं

खास बातें

  • उमरान का कहर, पंजाब हुआ ढेर
  • चार विकेट लिए उमरान मलिक ने
  • पूरे देश की आवाज-उमरान को टीम इंडिया में जगह दो
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में रविवार को मुंबई के डीवी पाटिल स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कश्मीर के पेसर उमरान मलिक ने जो जलवा बिखेरा कि करोड़ों हिंदुस्तानियों का दिल बाग-बाग हो गया. और उनकी खुशी दिखी सोशल मीडिया पर. और आम फैंस ही नहीं, बल्कि खास तक उमरान मलिक (Umram Malik) के कहर के मुरीद हो गए, जिसके तहत उन्होंने पारी के आखिरी ओवर में तीन  विकेट लिए. वास्तव  में उमरान एक समय आखिरी ओवर में इतिहास रचने की कगार पर पहुंचे थे और हर क्रिकेटप्रेमी उमरान मलिक (Umram Malik) के लिए दुआ कर रहा था, लेकिन शायद उनकी किस्मत में यह बड़ा दिन देखना नहीं था.  बहरहाल, उमरान मलिक ने रविवार को अपने फैंस की संख्या में कई गुजना इजाफा जरूर कर लिया, जिसे सोशल मीडिया पर आयी प्रक्रियाओं की बाढ़ से साफ समझा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें:जानिए उमरान मलिक के आखिरी ओवर को देख शशि थरूर ने क्यों कहा - कोई इसे इंग्लैंड ले जाओ

दरअसल पंजाब की बल्लेबाजी के दौरान उमरान मलिक चौथी और पांचवीं गेंद तक तीन विकेट चटका चुके थे. मतलब ओवर में पहले ही तीन विकेट ले चुके थे और आखिरी गेंद पर यह पेसर हैट्रिक पर था. उमरान ने प्लान भी बनाया, लेकिन पुछल्ले अर्शदीप ने मलिक को उनकी पहली हैट्रिक जड़ने और इतिहास रचने से वंचित कर दिया. नंबर-11 बल्लेबाज अर्शदीप ने स्ट्रोक भी खेला. एक बार को लगा कि  वह कैच हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं ही हुआ, तो उमरान मलिक हैट्रिक से  वंचित रह गए, लेकिन इस प्रदर्शन ने आम से लेकर खास तक को उमरान का दीवाना बना दिया. यकीन नहीं आ रहा है, तो आप इन प्रतिक्रियाओं से देख लें. 


थरूर साहब भी मूरीद हो गए 

ऐसी प्रतिक्रियाओं की बाढ़ है

यह भी पढ़ें: बल्ला बेजार, लगातार 6 हार, रोहित ने ली जिम्मेदारी, तो फैंस बोले हम तुमारे साथ हैं

पूर्व चीफ सेलेक्टर ने भारत का भविष्य करार दिया है

तस्वीर बहुत कुछ कहने को काफी है

पिछले मैच में आप श्रेयस अय्यर के विकेट के बाद प्रतिक्रिया देखिए

VIDEO: उमरान मलिक के आखिरी ओवर के क्या कहने, बाकी खबरें देखने के लिए हमारा U-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com