गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष ब्रजेश पटेल ने साफ किया, आईपीएल स्थगित हुआ है, रद्द नहीं

IPL 2021: अब यह तो आप जानते ही हैं कि एडम जंपा सहित ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ियों ने बीच टूर्नामेंट से हटने का फैसला लिया था. वहीं, भारत के आर. अश्विन भी आईपीएल से हट गए थे. और खिलाड़ियों के बीच नाखुशी बढ़ती जा रही थी. 

गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष ब्रजेश पटेल ने साफ किया, आईपीएल स्थगित हुआ है, रद्द नहीं

आईपीएल का लोगो

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने साफ करते हुए कहा है कि आईपीएल स्थगित हुआ है, रद्द नहीं हुआ है. पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि हम आयोजन स्थल के विकल्पों और मैचों की तिथियां फिर से तय करने की नीति पर काम कर रहे थे, लेकिन दो और खिलाड़ियो के पॉजिटिव आने के बाद कोविड संक्रमित खिलाड़ियों की सख्या चार हो गयी. ऐसे में निर्धारित कार्यक्रम में परिवर्तन करना ठीक नहीं था. वहीं, कुछ खिलाड़ी भी हालात को लेकर खुश नहीं थे. अब यह तो आप जानते ही हैं कि एडम जंपा सहित ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ियों ने बीच टूर्नामेंट से हटने का फैसला लिया था. वहीं, भारत के आर. अश्विन भी आईपीएल से हट गए थे. और खिलाड़ियों के बीच नाखुशी बढ़ती जा रही थी. 

IPL 2021 के दिलचस्प वायरल मोमेंट्स, जिसने क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया

बहरहाल, पूर्व बल्लेबाज ने एक अखबार से बातचीत में कहा कि गवर्निंग काउंसिल जल्द ही शेष टूर्नामेंट की नयी तारीखों पर काम करेगा. उन्होंने कहा कि देश में वर्तमान में कोविड को लेकर हालात ठीक नहीं हैं. इसके अलावा कई और पहलू हैं, जिनके बारे में विचार करने की जरूरत है. एफटीपी (फ्यूचर टूर प्रोग्राम) पर भी विचार करने की दरकार है. हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या हमें टी20 वर्ल्ड कप से पहले या बाद में विंडो (जगह) मिलती है. 


शोएब अख्तर ने IPL स्थगित होने पर किया रिएक्ट, कहा- मैंने पहले ही बीसीसीआई को कहा था..देखें Video

वैसे 9 अप्रैल से शुरू हुए इस टूर्नामेंट के आगे बढ़ने के साथ ही एक समय गवर्निंग काउंसिल ने टूर्नामेंट को यूएई में शिफ्ट करने की सिफारिश की थी. इस पर पटेल ने कुछ भी कहने से इऩकार करते हुए कहा कि कोविड की दूसरी वेव बहुत ही विनाशकारी रही है. हमने हालात के इतने खराब होने की उम्मीद नहीं की थी. निश्चित ही, यूएई एक विकल्प था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.2 5 करोड़ रुपये में बिके थे. ​