ट‍िम पेन की डे-नाइट टेस्‍ट की चुनौती को व‍िराट कोहली को स्‍वीकार कर लेना चाहिए: गौतम गंभीर

Updated: 29 November 2019 08:21 IST

Gautam Gambhir: भारत और बांग्लादेश ने हाल ही में कोलकाता में अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच खेला. इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान और व‍िकेटकीपर टिम पेन ने कोहली से अपने देश में प‍िंक बॉल टेस्ट मैच खेलने की बात कही थी.

Gautam Gambhir urges Virat Kohli to embrace Australian captain Tim Paine
Gautam Gambhir ने कहा, ट‍िम पेन ने व‍िराट के सामने जो प्रस्‍ताव रखा वह मुझे अच्‍छा लगा

नई दिल्ली:

पूर्व क्र‍िकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा है क‍ि टीम इंड‍िया के कप्‍तान व‍िराट कोहली (Virat Kohli) को ऑस्‍ट्रेल‍िया में डे-नाइट टेस्‍ट (Day-Night Test) मैच खेलने की मेजबान टीम के कप्‍तान ट‍िम पेन (Tim Paine) की चुनौती को स्‍वीकार करने से पीछे नहीं हटना चाह‍िए. भारत और बांग्लादेश ने हाल ही में कोलकाता में अपना पहला डे-नाइट टेस्ट (Day-Night Test) मैच खेला. इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान और व‍िकेटकीपर टिम पेन ने कोहली से अपने देश में प‍िंक बॉल टेस्ट मैच खेलने की बात कही थी. कोहली को डे-नाइट टेस्‍ट खेलने की लगभगत चुनौती सी देते हुए पेन ने कहा था क‍ि भारतीय कप्‍तान को ऑस्‍ट्रेल‍िया टीम के अपने आगामी दौर में ब्र‍िसबेन में डे-नाइट टेस्‍ट मैच खेलना चाह‍िए.

BCCI का सवाल- Prithvi Shaw के बल्‍ले पर क‍िसके ऑटोग्राफ? लोगों ने द‍िए अलग-अलग जवाब..

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा है कि कोहली को इससे पीछे नहीं हटना चाहिए. गंभीर ने अंग्रेजी अखबार 'टाइम्स ऑफ इंडिया' में अपने कॉलम में लिखा है, "ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने जिस तरह भारतीय कप्तान विराट कोहली के सामने प्रस्ताव रखा मुझे वह अच्छा लगा. उन्होंने कोहली को अगले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर दिन-रात टेस्ट मैच खेलने की चुनौती दी है."

बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने लिखा, "विराट (Virat Kohli) को मैं जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि वह पीछे हटने वालों में से नहीं है. और वह हटें भी क्यों? एमसीजी या ब्रिस्बेन में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिन-रात का टेस्ट मैच बहुत शानदार होगा. आप ऑस्ट्रेलिया पर इस बात का विश्वास कर सकते हैं कि वो इसे एक यादगार मैच बनाएंगे." गंभीर ने लिखा, "मैंने अभी तक पेन के सवाल के जवाब में विराट को बोलते हुए नहीं देखा है, लेकिन मैं उनकी जगह होता तो मैं सीधे हां कहता."

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट को लेकर यह बोले विराट कोहली

Comments
Advertisement