गांगुली-अज़हर ने भारतीय महिला टीम के गोल्ड न जीतने पर कही थी कड़वी बात, अब क्रिकेट फैन्स ने लगाई क्लास- Video

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया और सिल्वर मेडल जीतने में कामयाब हुई.फाइनल में मिली हार के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी टीम के लिए ट्वीट किया और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी, दरअसल दोनों ही पूर्व खिलाड़ियों के ट्वीट से फैंस काफ़ी निराश हैं और दोनों की सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉलिंग हो रही है.

गांगुली-अज़हर ने भारतीय महिला टीम के गोल्ड न जीतने पर कही थी कड़वी बात, अब क्रिकेट फैन्स ने लगाई क्लास- Video

गांगुली और मोहम्मद अजहरुद्दीन पर भड़के फैंस

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया और सिल्वर मेडल जीतने में कामयाब हुई. भारतीय टीम हालांकि गोल्ड मेडल जीतने से चूक गई लेकिन टीम ने पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया. फाइनल में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 9 रन से हार नसीब हुई. फाइनल में मिली हार के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी टीम के लिए ट्वीट किया और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी, दरअसल दोनों ही पूर्व खिलाड़ियों के ट्वीट से फैंस काफ़ी निराश हैं और दोनों की सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉलिंग हो रही है. गांगुली और अज़हर ने आख़िर अपने ट्वीट में क्या कहा है, आगे हम आपको बता रहे हैं.

गांगुली की फिसली जुबान

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के फाइनल मैच में मिली हार के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए ट्वीट किया. गांगुली ने अपने ट्वीट में लिखा कि " भारतीय टीम को सिल्वर मेडल जीतने के लिए बधाई लेकिन वे निराश होकर घर जायेंगी, क्योंकि ये मैच उनका था.


अब जैसे ही गांगुली का ये ट्वीट सामने आया, फैंस भड़क गए, फैंस का कहना है दादा के इस ट्वीट से भारतीय महिला क्रिकेट टीम का अपमान हुआ है. दादा के ट्वीट पर फैंस ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सबसे बड़ी निराशा तो आप हैं वहीं एक और फैन ने लिखा कि दुनियां के सबसे बड़े और अमीर क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष का ऐसा बयान? वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम को निराश नहीं बल्कि सिल्वर मेडल जीतने पर गर्व होना चाहिए.

मोहम्मद अजहरुद्दीन पर भड़के फैंस

वहीं मोहम्मद अजहरुद्दीन ने लिखा कि " भारतीय टीम ने बकवास बल्लेबाज़ी की. कोई कॉमन सेंस ही नहीं थी. जीता हुआ मैच थाली में परोस कर ऑस्ट्रेलिया को दे दिया." पूर्व कप्तान अज़हर के बयान के बाद तो फैंस ने उनकी जमकर क्लास लगा दी. एक फैन ने लिखा कि लास्ट लाइन लिखते वक्त आपके हाथ नहीं कांपे वहीं एक और फैन ने लिखा कि सपोर्ट के नाम पर ज़ीरो और आलोचना करने के नाम पर हीरो? एक और क्रिकेट प्रेमी ने लिखा कि जीता हुआ मैच हारना 90 के दशक में आम बात थी, क्या आपकी टीम कभी जीती थी ऑस्ट्रेलिया से?

धोनी ने अपने ख़ास व्यवहार से जीता फैंस का दिल, वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से हुआ वायरल

धोनी के साथ हार्दिक कर रहे हैं मस्ती, तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

IND vs PAK in Asia Cup: एशिया कप के आंकड़ों में कौन आगे -कौन पीछे, जानिए क्या कहता है इतिहास?

ऑस्ट्रेलिया से फाइनल में मिली हार

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 161/8 रन बनाए थे, जवाब में भारतीय टीम 19.3 ओवर में 152 रन ही बना पाई और ये मुकाबला हार गई. अब सौरव गांगुली और मोहम्मद अजहरुद्दीन के इन ट्वीट्स के बाद दोनों ही पूर्व क्रिकेटर्स की जमकर आलोचना हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com