IPL 2023: नवीन उल हक की हो रही थी जमकर कुटाई, देखकर गौतम गंभीर का हुआ बुरा हाल

IPL 2023: क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन -उल हक (Naveen ul Haq) से गेंदबाजी कराई थी. इस ओवर में टिम डेविड (Tim David) ने तहलका मचाते हुए 19 रन बटोर लिए थे.

IPL 2023: नवीन उल हक की हो रही थी जमकर कुटाई, देखकर गौतम गंभीर का हुआ बुरा हाल

गौतम गंभीर का रिएक्शन वायरल

Naveen ul Haq IPLलखनऊ ने मुंबई को 5 रन से हरा दिया. मोहसिन खान ने आखिरी ओवर में करिश्मा किया और मुंबई इंडियंस को 11 रन नहीं बनाने दिया. मोहसिन की कमाल की गेंदबाजी ने फैन्स का दिल जीत लिया. वहीं, इस ओवर से पहले 19वें ओवर में कप्तान क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन -उल हक (Naveen ul Haq) से गेंदबाजी कराई थी. इस ओवर में टिम डेविड (Tim David) ने तहलका मचाते हुए 19 रन बना लिए थे. बता दें कि जिस समय नवीन की जमकर धुनाई हो रही थी, उस समय टीम के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) काफी निराश नजर आए थे. 19वें ओवर के दौरान गंभीर लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के डगआउट में बैठे हुए थे. आखिरी 2 ओवर में मुंबई को जीत के लिए 29 रन की दरकार थी. क्रीज पर कैमरून ग्रीन और टिम डेविड मौजूद थे. 

19वें ओवर में ऐसे हुई धुनाई (0 6 2 NB4 0 0 6)= 22 रन

* नवीन -उल हक की पहली गेंद पर टिम डेविड कोई रन नहीं बना पाए. 


* दूसरी गेंद पर टिम डेविड ने लॉग ऑन पर छक्का जमाया

* तीसरी गेंद पर टिम डेविड ने 2 रन लिए

* चौथी गेंद पर नवीन ने नो बॉल फेंकी, जिसपर बाई में 4 रन मुंबई को मिले. (NO BALL) 

* चौथी गेंद जो फ्री हिट थी, इस गेंद पर डेविड रन बना पाने से चूक गए और इस गेंद पर कोई रन नहीं बन पाया. 

* पांचवी गेंद पर भी कोई रन नहीं, नवीन ने गेंदबाजी में वापसी कर ली थी और लगातार 2 गेंद पर बल्लेबाज को बड़ा शॉट मारने से रोक दिया था. 

* छठी गेंद पर  टिम डेविड ने छक्का उड़ाकर लखनऊ के खेमे में खलबली मचा दी थी. नवीन के ओवर में कुल 19 रन आए जिसमें 2 छक्के और एक बाई के तौर पर 4 रन मुंबई को मिले थे.

'नवीन तू आम ही खा भाई...', एक्टर ने ऐसा ट्वीट कर Virat Kohli के फैन्स के बीच मचाई सनसनी

अब आखिरी ओवर में 11 रन की दरकार थी. ऐसे में मोहसिन ने कमाल की गेंदबाजी की और अपनी टीम को 5 रन से शानदार जीत दिला दी. वैसे, मैच में तूफानी बल्लेबाजी करने वाले मार्कस स्टोइनिस को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. स्टोइनिस ने 47 गेंद पर 89 रन की पारी खेली थी जिसके कारण लखनऊ 20 ओवर में 3 विकेट पर 177 रन बना पाने में सफल रहा था. मुंबई की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 172 रन ही बना पाई. मुंबई की ओर से ईशान ने 59, रोहित ने 37 और टिम डेविड ने 19 गेंद पर 32 रन की पारी खेली थी. 

जीत के बाद काफी खुश दिखे गंभीर

--- ये भी पढ़ें ---

* LSG के खिलाफ हार के बाद फूटा MI के कप्तान Rohit Sharma का गुस्सा, इसे बताई हार की बड़ी वजह
* क्रुणाल पांड्या 'रिटायर्ड हर्ट' हुए या 'रिटायर्ड आउट'? छिड़ी बहस, जाने पूरा मामला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com