विज्ञापन
Story ProgressBack

"यकीन नहीं हो रहा...", बैटर 'लड्डू' रन आउट होने से एक बार नहीं बल्कि दो बार बच गया , देखकर कमेंटेटर चिल्लाने लगे, Video

Funny Cricket Moments viral  BAN vs ZIM, मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 143 रन बनाए थे जिसके बाद जिम्बाब्वे की टीम 19.4 ओवर में 138 रन बनाकर आउट हो गई.

Read Time: 3 mins
Funny Cricket Moments viral  BAN vs ZIM

Funny Cricket Moments viral  BAN vs ZIM:  बांग्लादेश और जिम्बाब्वे (Bangladesh vs Zimbabwe, 4th T20I)  के बीच चौथे टी-20 इंटरनेशनल मैच में बांग्लादेश 5 रन से मैच जीतने में सफल हो गया. बता दें कि इस मैच में एक समय बांग्लादेश की टीम ने 100 रन बिना किसी नुकसान पर बना लिए थे लेकिन इसके बाद 43 रन के अंदर बांग्लादेश के सभी विकेट गिर गए . वहीं मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर हंसी नहीं रूकेगी, कमेंटेटर भी इस घटना को देखकर कहते दिखे कि "यकीन नहीं कर पा रहा हूं,". दरअसल, बांग्लादेश की पारी के आखिरी ओवर में दूसरी गेंद पर Tanvir Islam ने गेंदबाज की गेंद पर रक्षात्मक शॉट मारा और रन लेने के लिए भागे, लेकिन गेंदबाज तेजी से गेंद को पकड़ने के लिए पहुंच गया. ऐसे में स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज ने रन लेने का मन बदल दिया.लेकिन नॉन स्ट्राइक वाला बल्लेबाज जल्दी से दूसरी छोर पर पहुंच गया था. ऐसे में Tanvir Islam ने रन लेने का मन बनाया. वहीं, गेंदबाज ने तेजी से थ्रो स्ट्राइक एंड पर किया जो मिस हो गया. ऐसे में दोनों बल्लेबाजों ने एक रन पूरा कर लिया. लेकिन ओवरथ्रो के कारण Tanvir Islam ने दूसरा रन लेने की कोशिश की, और तेजी से भाग खड़े हुए लेकिन वहां, नॉन स्ट्राइक पर पहुंचा बल्लेबाज स्टंप से काफी दूर भाग गया था.

Advertisement

ये भी पढ़े- शुभमन गिल और जायसवाल में कौन है बेहतर, वसीम अकरम ने दिया जवाब

 ऐसे में जब दूसरा रन लेने की बारी आई तो उसके लिए नॉन स्ट्राइक एंड पर पहुंच पाना मुश्किल था. लेकिन Mustafizur ने हिम्मत दिखाई और धीरे-धीरे भागने लगे. वहीं, फील्डर ने गेंद को गेंदबाज की ओर फेंक दिया. जहां दूसरे खिलाड़ी ने गेंद को पकड़ा और स्टंप की ओर मारने की कोशिश की लेकिन गेंद को स्टंप से लगाने में नाकाम रहा और एक हलवा रन आउट होने से बल्लेबाज बच गया.

कमेंटेटर इस घटना को देखकर चिल्लाने लगे और कहने लगे कि "यकीन नहीं हो रहा OMG. वहीं, जिम्बाब्वे के खिलाड़ी एक दूसरे को देखकर अपना सिर पीटते हुए नजर आए. सोशल मिडिया पर इस वीडियो को देखर फैन्स की हंसी नहीं रूक रही है. आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो पेट पकड़ लेंगे. 

Advertisement
Advertisement

वैसे, मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 143 रन बनाए थे जिसके बाद जिम्बाब्वे की टीम 19.4 ओवर में 138 रन बनाकर आउट हो गई. इस तरह से बांग्लादेश की टीम यह मैच 5 रन से जीतने में सफल हो गई है. इस मैच में भी बांग्लादेश का पहला विकेट 101 रन पर गिरा था लेकिन इसके बाद बाकी के 9 विकेट केवल 42 रन बनाकर आउट हो गई . 

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IPL 2024: "हमारा मर्जी हम नहीं जीतेगा..." एक बार फिर टूटा RCB का खिताब जीतने का सपना, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
"यकीन नहीं हो रहा...", बैटर 'लड्डू' रन आउट होने से  एक बार नहीं बल्कि दो बार बच गया , देखकर कमेंटेटर चिल्लाने लगे, Video
Trent Boult Bhuvneshwar Kumar Praveen Kumar Deepak Chahar Sandeep Sharma Most Wickets in First Over IPL History
Next Article
IPL इतिहास के 'काल' हैं यह 5 गेंदबाज, पहले ही ओवर में बल्लेबाजों का किया है सबसे अधिक बार शिकार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;