Jasprit Bumrah के मुंबई इंडियंस छोड़ने पर फ्रेंचाइजी ने दिया यह जवाब

Jasprit Bumrah के मुंबई इंडियंस छोड़ने पर फ्रेंचाइजी ने दिया यह जवाब

Jasprit Bumrah की फाइल फोटो

मुंबई:

मुंबई इंडियन्स के मालिक अंबानी परिवार ने टीम के सदस्यों के लिए एक दिवाली पार्टी होस्ट की जिसमें हार्दिक पंड्या, महेला जयवर्धने, जहीर खान, रोहित शर्मा और युवराज सिंह समेत कई खिलाड़ी दिखे, लेकिन इस पार्टी में हालांकि, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspirt Bumrha) नजर नहीं आए, जिससे कुछ फैन्स को आश्चर्य हुआ. इसके बाद सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह (Jaspirt Bumrha) को लेकर सवालों की झड़ी लग गई.

यह भी पढ़ें:  इस वजह से Virat Kohli अभी तक पत्नी Anushka Sharma को लांग ड्राइव पर लेकर नहीं जा सके

इसके बाद, एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या बुमराह रॉयल चैलेंजर बेंगलोर में शामिल हो रहे हैं, मुंबई इंडियंस ने जल्द ही अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कप्तान रोहित की एह फोटो पोस्ट की जिसमें वह कह रहे थे कि "शांत रहें" (स्टे काम). फैन को यह जानकारी नहीं थी कि बुमराह फिलहाल, पीठ की चोट से उबर रहे हैं. बुमराह की दिवाली के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में नितिन पटेल के तहत जांच की जाएगी.


यह भी पढ़ें:  Anil Kumble ने Virat Kohli की टीम को लेकर की यह भविष्यवाणी

एक सूत्र ने कहा, "बुमराह की पीठ की तकलीफ अच्छे से ठीक हो रही है. उन्होंने दौड़ना और हल्का वॉर्मअप करना शुरू कर दिया है. नितिन के मार्गदर्शन में उनकी जांच की जाएगी.

VIDEO:  दक्षिण अफ्रीकी हालिया सीरीज में दूसरे टेस्ट के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले में भी चीजें उसी रफ्तार से आगे बढ़ रही है जैसा कि स्ट्रेस फ्रैक्चर के बाकी मामलों में बढ़ती है। यह अपने-आप ठीक हो जाती है।"